Tuesday , December 19 2017

पापा ( राजेश खन्ना ) होते तो बेहद ख़ुश होते : ट्विंकल खन्ना

मुंबई, २८ सितंबर ( एजेंसी) आँजहानी ( स्वर्गीय) सुपर स्टार राजेश खन्ना की बेटी और मौजूदा ऐक्टर अक्षय कुमार की बीवी ट्विंकल खन्ना यूं तो बच्ची की पैदाइश पर बेहद मसरूर ( खुश) हैं लेकिन उन्हें इस बात का भी अफ़सोस है कि बच्ची को देखने के लिए

मुंबई, २८ सितंबर ( एजेंसी) आँजहानी ( स्वर्गीय) सुपर स्टार राजेश खन्ना की बेटी और मौजूदा ऐक्टर अक्षय कुमार की बीवी ट्विंकल खन्ना यूं तो बच्ची की पैदाइश पर बेहद मसरूर ( खुश) हैं लेकिन उन्हें इस बात का भी अफ़सोस है कि बच्ची को देखने के लिए पापा ( राजेश) मौजूद नहीं हैं ।

पापा अगर ज़िंदा होते तो बच्ची की पैदाइश पर बहुत ख़ुश होते । वो अक्सर कहा करते थे ट्विंकल आरव तो निहायत होनहार बेटा है अब तुम्हें जल्द ही एक बेटी भी हो जाए तो भाई बहन की जोड़ी मुकम्मल हो जाएगी । ये कहते हुए ट्विंकल अख़बारी नुमाइंदों के सामने ही आबदीदा हो गईं ( रोने लगी) ।

उस वक़्त उन की वालिदा ( माँ) डिम्पल कपाडि़या और बहन रिंकी खन्ना भी मौजूद थीं । जब उन से ये पूछा गया कि बच्ची का क्या नाम रखा जाएगा तो उन्होंने जवाब दिया कि अभी इस का कोई फ़ैसला नहीं किया गया है । अगर आप कोई अच्छा सा नाम जानते हैं तो ज़रूर बताईये ।

बहरहाल नामों की एक तवील फ़हरिस्त ( List) से उन्हें एक नाम का इंतिख़ाब ( चयन) करना है । उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या अभिषेक की बच्ची आराध्य का नाम भी उन्हें बेहद पसंद है लेकिन हम ( मुस्कुराते हुए ) इस से भी बेहतर नाम के ख़ाहां हैं । अक्षय कुमार से राबिता ( संपर्क) क़ायम नहीं हो सका ।

TOPPOPULARRECENT