पापुलर फ्रंट का जश्न

पापुलर फ्रंट का जश्न
गुलबर्गा, 19 फरवरी: पापुलर फ्रंट आफ़ इंडिया की जानिब से मुल्क भर में पापुलर फ्रंट मनाया गया, इस मौक़े पर मुल्क में कई मुक़ामात में यूनिटी मार्चे का इनइक़ाद अमल में आया। इसके इलावा मुख़्तलिफ़ मुक़ामात में, पापुलर फ्रंट कारकुनों ने पापुलर

गुलबर्गा, 19 फरवरी: पापुलर फ्रंट आफ़ इंडिया की जानिब से मुल्क भर में पापुलर फ्रंट मनाया गया, इस मौक़े पर मुल्क में कई मुक़ामात में यूनिटी मार्चे का इनइक़ाद अमल में आया। इसके इलावा मुख़्तलिफ़ मुक़ामात में, पापुलर फ्रंट कारकुनों ने पापुलर फ्रंट का झंडा लेहराया, और बाइक, रेली, अवामी इजलास, और दीगर तरीक़ों से जश्न मनाया, और मिठाई तक़सीम की। ज़िला गुलबर्गा में भी पापुलर फ्रंट की जानिब से कई जगह जश्न मनाया गया, मिठाई की तक़सीम की गई।

सुबह के वक़्त मौलाना आज़ाद चौक, रूबरू नेशनल कॉलेज हफ़तगुंबद, पापुलर फ्रंट का झंडा लेहराया गया, रुकन रियासती मजलिस-ए-आमला, शाहिद नसीर ने झंडा लेहराया। बादअज़ां मेट्रो फंक्शन हाल में एक जलसा मुनाक़िद किया गया, जिसमें पापुलर फ्रंट के मैंबरान और दीगर ने शिरकत की।

इस जलसे से ख़िताब करते हुए मेहमान ख़ुसूसी मौलाना मुहम्मद मुअज़्ज़म साहब, रुकन रियासती मजलिस आमिलहपापुलर फ्रंट कर्नाटक ने पापुलर फ्रंट का तआरुफ़ करवाया। इसके बाद मौलाना जावेद आलम साहब ने पापुलर फ्रंट की कारगरदगी को सराहते हुए कहा कि मुख़लिस होकर काम करने वालों के लिए अल्लाह हर एक के दिल में मुहब्बत पैदा करदेते हैं।

उन्होंने ये भी कहा कि अगर रसूलुल्लाह सल्लल्लाहु अलैहि वसल्लम‌ दुआ करदेते तो अल्लाह उन्हें सुलेमान अलैहिस्सलाम से बड़ी सलतनत अता फ़रमाते, लेकिन ऐसा नहीं किया गया, क्योंकि उम्मत को हरकत और जद्द-ओ-जहद करने की तरबियत देना मक़सूद था। आख़िर में मुहम्मद मुहसिन, ज़िलई सेक्रेटरी, पापुलर फ्रंट गुलबर्गा ने मेहमानान-ओ-शुरका का इज़हारे तशक्कुर किया।

Top Stories