पारस ने सनी लियोन को “गलत तरीके से छुआ”

पारस ने सनी लियोन को “गलत तरीके से छुआ”
बॉलीवुड की बेबी डॉल यानी सनी लियोन इन दिनों रियलिटी शो में बिजी है। सनी लियोन ने एक पार्टिसिपेंट (Participant) पर गलत तरीके से छूने का इल्ज़ाम लगाया है । सनी लियोन इस शो की होस्ट हैं। सनी ने ये इल्ज़ाम पारस छाबरा जो शो के आखिरी सीजन के विनर और

बॉलीवुड की बेबी डॉल यानी सनी लियोन इन दिनों रियलिटी शो में बिजी है। सनी लियोन ने एक पार्टिसिपेंट (Participant) पर गलत तरीके से छूने का इल्ज़ाम लगाया है । सनी लियोन इस शो की होस्ट हैं। सनी ने ये इल्ज़ाम पारस छाबरा जो शो के आखिरी सीजन के विनर और अदाकारा सारा खान के साबिक ब्वायफ्रेंड रह चुके हैं पर लगाया है। सनी लिओन अब इस शो के प्रोड्यूसर्स पर इस मामले में एक्शन लेने का दबाव बना रही हैं।

ज़राये के अनुसार सनी लियोन शो के होस्ट में से एक होस्ट हैं और उन्हेें सभी पार्टिसिपेंट्स से बातचीत करनी होती थी। शूट के दौरान पारस अपने चुटकुलों से सनी को मुतास्सिर करने में लगे रहते थे। शुरू में सनी ने इस बारे में कोई जवाब नहीं दी। लेकिन जब हालात काबू से बाहर होने लगी, तब सनी ने प्रोग्राम के प्रोडयूसर्स से इस बारे में बात की।

ऐसा कहा जा रहा है कि प्रोडक्शन के ओहदेदारों ने पारस से बात की है और उन्हें कई हिदायतें दी हैं।

ज़राये की मानें तो आमतौर पर सनी और उनके शौहर डैनियल वेबर दोनों ही शूट के दौरान मौजूद रहते हैं। इसलिए किसी की हिम्मत नहीं होती है कि वो सनी को परेशान कर सके। लेकिन फिर भी पारस उनसे ज़्यादा दोस्ताना होने की कोशिश करते रहते थे।

इसलिए सनी ने प्रोडक्शन हाउस से गुजारिश किया है कि वो पारस को प्रोग्राम के लॉन्च पर न बुलाएं। पारस डेनिस ने इस बारे में कहा कि वो एक सीधे और पाजिटिव इंसान हैं। यह सच नहीं है कि उन्होंने शो के दौरान सनी पर गलत कमेंट किए।

उन्होंने कहा, मैं जैसे दूसरे पार्टिसिपेंट्स के साथ दोस्ताना था, वैसे ही मैं जूरी के साथ भी था। सनी का जिस्म काफी खूबसूरत है और सेक्सी है जिसकी वजह से हर कोई उनकी तरफ मुतवज्जा हो जाता है। इसके अलावा मुझे शो के लिए रस्मी तौर से मदऊ किया गया है, लेकिन मेरा साइनस का ऑपरेशन हुआ है जिस वजह से मैं अभी बेड रेस्ट पर हूं।

Top Stories