Thursday , December 14 2017

पारा असातेज़ा ने की तहरीक का ऐलान

रियासत के पारा असातेज़ा ने तहरीक का ऐलान की है। झारखंड रियासत पारा असातेज़ा यूनियन के सदर संजय दुबे ने कहा कि तालीम वज़ीर सिर्फ यकीन देहानी दे रही हैं। पारा असातेज़ा फिर तहरीक करेंगे। जब तक तंख्वाह में इजाफा नहीं होता तहरीक जारी रहेग

रियासत के पारा असातेज़ा ने तहरीक का ऐलान की है। झारखंड रियासत पारा असातेज़ा यूनियन के सदर संजय दुबे ने कहा कि तालीम वज़ीर सिर्फ यकीन देहानी दे रही हैं। पारा असातेज़ा फिर तहरीक करेंगे। जब तक तंख्वाह में इजाफा नहीं होता तहरीक जारी रहेगा। पारा असातेज़ा 26 अक्तूबर से तालीम वज़ीर के रिहाईस गाह के सामने भूख हड़ताल करेंगे। पारा असातेज़ा तालीम वज़ीर के रिहाईस गाह का भी घेराव करेंगे।

झारखंड रियासत साथी तालीम वज़ीर पारा असातेज़ा यूनियन का नुमाइंदे मंगल को तालीम वज़ीर गीताश्री उरांव से मिला। यूनियन के सदर विनोद तिवारी ने बताया कि नुमाइंदे ने तंख्वाह इजाफा को लेकर तालीम वज़ीर से बात की। विनोद तिवारी ने बताया कि 26 अक्तूबर को यूनियन की बैठक होगी। इसके बाद तहरीक का ऐलान की जायेगी।

फैसला जल्द : वज़ीर

तालीम वज़ीर गीताश्री उरांव ने कहा कि पारा असातेज़ा के तंख्वाह में इजाफा को लेकर जरूरी कार्रवाई की जा रही है। पारा असातेज़ा की तरफ से इस्तीफा मांगने के सवाल पर कहा कि अगर इस्तीफा ही मसला का हल है, तो मैं तैयार हूं। तंख्वाह में इजाफा होगी।

TOPPOPULARRECENT