Friday , August 17 2018

पार्लिमेंट सरमाई इजलास में तेलंगाना बिल पेश किया जाये -टी आर एस

टी आर एस के फ़्लोर लीडर ई राजिंदर ने मर्कज़ी हुकूमत से मुतालिबा किया कि पार्लीमेंट के जारीया सरमाई इजलास में अलहदा तेलंगाना से मुताल्लिक़ बिल पेश करे। अख़बारी नुमाइंदों से बातचीत करते हुए ई राजिंदर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को अ

टी आर एस के फ़्लोर लीडर ई राजिंदर ने मर्कज़ी हुकूमत से मुतालिबा किया कि पार्लीमेंट के जारीया सरमाई इजलास में अलहदा तेलंगाना से मुताल्लिक़ बिल पेश करे। अख़बारी नुमाइंदों से बातचीत करते हुए ई राजिंदर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को अवाम से किए गए वादे की तकमील करनी चाहीए।

उन्हों ने कहा कि 2009- में मर्कज़ी हुकूमत ने तेलंगाना की तशकील का जो ऐलान किया था इस के मुताबिक़ पार्लीमेंट में तेलंगाना बिल पेश किया जाना चाहीए। राजिंदर ने कहा कि अलहदा रियासत की तशकील के सिलसिला में मर्कज़ के पास अब कोई रुकावट नहीं है।

रियासत की तमाम बड़ी जमातों ने तेलंगाना के हक़ में अपना मौक़िफ़ ज़ाहिर किया है। मुज़ाकरात के नाम पर तेलंगाना मसला को टालने की जो कोशिशें की जा रही हैं इस जल्सा-ए-आम में के सी आर इन तमाम कोशिशों को बेनकाब करेंगे।

इन तमाम सयासी जमातों को जो तेलंगाना के नाम पर अवाम को धोका दे रही हैं जिन में तेलगूदेशम और वाई ऐस आर कांग्रेस शामिल हैं उन की असलीयत भी अवाम के रूबरू पेश की जाएगी।

TOPPOPULARRECENT