Monday , December 11 2017

पार्लियामनी इंतिख़ाब में मुसलमानों का वोट फैसलाकुन होगा

रियासती जनता दल यू अक्लियती सेल के रियासती ओहदेदारान और जिला व ब्लॉक अक्लियती सेल के सदर के इजलास से खिताब करते हुये वजीरे आला नीतीश कुमार के दस्त रास्त आरसीपी सिंह एमपी व जनता दल यू के तंजीमी निगरां ने कहा के मुसलमान बिहार में एक

रियासती जनता दल यू अक्लियती सेल के रियासती ओहदेदारान और जिला व ब्लॉक अक्लियती सेल के सदर के इजलास से खिताब करते हुये वजीरे आला नीतीश कुमार के दस्त रास्त आरसीपी सिंह एमपी व जनता दल यू के तंजीमी निगरां ने कहा के मुसलमान बिहार में एक बड़ी सियासी कूवत हैं। पूरे बिहार में शायद ही कोई पार्लियामनी हल्का होता जहां मुस्लिम वोटरों की तादाद एक लाख से कम हो।

उन्होने कहा के बिहार के हर हल्का इंतिख़ाब में मुस्लिम वोटरों की तादाद एक लाख से ज़्यादा है। इस सूरत में मुस्लिम वोटर ही बिहार के फिरका परस्तों को शिकस्त दे सकते हैं। इस के लिए ज़रूरी है के फिरका परस्त ताकतों को शिकाश्त फ़ाश देने के लिए मुसलमान अपनी ताक़त को समझते हुये मुत्ताहीद हो कर फैसला करने की स्लाहियत पैदा करें। उन्होने मुसलमानों को गुमराह करने वाली ताकतों से होशियार रहने की तलकीन करते हुये कहा के वजीरे आला नीतीश कुमार ऐसा कोई काम नहीं करेंगे जिससे बिहार के किसी भी मजहब, ज़ात ज़ुबान या फिरका को ठेस पहुंचे।

जसला की सदारत करते हुये प्रोफेसर मोहम्मद सलाम सदर बिहार रियासती जनता दल यू अक्लियती सेल ने कहा के मुसलमान वजीरे आला नीतीश कुमार के सेकुलरिज़म से पूरी तरह वाकिफ हैं और वजीरे आला नीतीश कुमार ने फिरका परस्तों के खिलाफ जो मुहिम छेड़ रखी है इसकी अहमियत को तमाम मुसलमान समझते हैं। बिहार के मुसलमान फिरका परस्तों के मंसूबों को नाकाम बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हो चुके हैं।

जलसा की निजामत आसिफ कमाल ने की। जलसा को वजीर अक़लियत अमूर शाहिद आली खान, एमपी कहकशां परवीन, एमएलए इज़हार अहमद, एमएलए दावूद आली अंसारी, एमएलए सी हारून रशीद और चेयरमैन मदरसा बोर्ड मुमताज़ आलम, जेडीयू के रियासती तर्जुमान आता करीम और एमएलसी मंज़र आलम वगैरह ने खिताब किया।

TOPPOPULARRECENT