Tuesday , December 19 2017

पार्लियामेंट के बाहर तेलंगाना हामी और मुखालिफ MPs आपस में भिड़े

पार्लियामेंट में तेलंगाना बिल पेश करने की मुखालिफत में MPs ने न सिर्फ पार्लियामेंट में नाशिस्ता बर्ताव किया बल्कि पार्लियामेंट के बाहर भी सारी हदूद लांघ दी। तेलंगाना हामी और मुखालिफ MPs जुमेरात को पार्लियामेंट के बाहर आपस में भिड

पार्लियामेंट में तेलंगाना बिल पेश करने की मुखालिफत में MPs ने न सिर्फ पार्लियामेंट में नाशिस्ता बर्ताव किया बल्कि पार्लियामेंट के बाहर भी सारी हदूद लांघ दी। तेलंगाना हामी और मुखालिफ MPs जुमेरात को पार्लियामेंट के बाहर आपस में भिड गए।

तेलंगना हामी और मुखलिफ MPs ने अपनी अपनी मांगों ताईद में नारेबाजी की। MPs को आपस में भिडते देख पुलिस को बीच
बचाव करना पडा।

पुलिस ने दोनों फरीको के MPs को शांत कराया। हाथों में तख्तियां लिए सीमांध्रा के MPs ने ,मुत्तहदा आंध्र प्रदेश की ताईद में नारे लगाए। वहीं तेलंगाना हामियों ने जल्द तेलंगाना रियासत की तश्कील के हक में नारेबाजी की। सीमांध्रा से कांग्रेस के तीन MLAs अदाला प्रभाकर,श्रीधर कृष्णा रेड्डी,आर सूर्यप्रकाश राव और बी सत्यराव ने आंध्र प्रदेश के बंटवारे मुखालिफत में इस्तीफा दे दिया।

तीनों ने कहा कि उन्होंने न सिर्फ विधानसभा की रुकनियत से इस्तीफा दिया है बल्कि कांग्रेस से भी इस्तीफा दिया है। कहा जा रहा है कि सीमांध्रा के कई और MLAs भी संसद में तेलंगाना बिल पेश करने मुखालिफत में इस्तीफा दे सकते हैं।

TOPPOPULARRECENT