पालतू जानवर परिवार हैं, उनके साथ अलग तरह से व्यवहार न करें: डिनो मोरिया

पालतू जानवर परिवार हैं, उनके साथ अलग तरह से व्यवहार न करें: डिनो मोरिया
Click for full image

मुंबई: अभिनेता डिनो मोरिया को उनके दो पालतू जानवरों के साथ शांत और तनावग्रस्त महसूस होता है और लोगों को उनको छोड़ने की बजाय परिवार के रूप में व्यवहार करने का आग्रह करते हैं।

“जब मैं 5 साल का था, तब से मैं हमेशा पालतू जानवरों का प्रेमी रहा हूं। पालतू जानवर किसी व्यक्ति के जीवन को सकारात्मक तरीके से बदल सकते हैं। जब मैं अपने दो पालतू जानवरों – एक लाब्राडोर, मैक्सिमस और एक भारतीय कुत्ते, गणपत के साथ खेलता हूं, तो मुझे शांत और तनावपूर्ण महसूस होता है।

“वे हमारे परिवार का हिस्सा हैं और हमारे ध्यान और देखभाल के योग्य हैं और एक जिम्मेदार पालतू अभिभावक के रूप में पालतू जानवरों के स्वास्थ्य को सुनिश्चित करना चाहिए और इसे किसी भी तरह के दुरुपयोग और क्रूरता से बचा जाना चाहिए। ड्रीनो ने आईएएनएस को बताया कि पालतू जानवरों को साथी के रूप में व्यवहार करना चाहिए और उन्हें अपने समय में नहीं छोड़ना चाहिए। ”

“हमारे दैनिक हलचल में हम खुशी की इन छोटी चीज़ों को भूल जाते हैं,” यह कहना था डिनो का जो पालतू फेस्टिवल पालतू फेड के ब्रैंड एंबेसडर है जो मुंबई में होने वाली है।

16 दिसंबर और 17 दिसंबर को बीकेसी के एमएमआरडीए ग्राउंड में मुंबई में इस समारोह की शुरुआत होगी, जहां फैशन शो और प्रतिभा की खोज गतिविधियों में 3000 से ज्यादा पालतू जानवर देखे जायेंगे।

Top Stories