पिंक कारों से छुटकारा पाएंगी ब्रिटिश टीवी हस्ती और मॉडल केटी प्राइस!

पिंक कारों से छुटकारा पाएंगी ब्रिटिश टीवी हस्ती और मॉडल केटी प्राइस!

लॉस एंजेलिस: मॉडल केटी प्राइस का कहना है कि वह अपनी गुलाबी कारों से छुटकारा पाना चाहती हैं, क्योंकि ये ‘उन्हें मुसीबत में डालती हैं’।

मिरर डॉट कॉ डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, मॉडल ने अपने रेंज रोवर और फिएट डुकाटो हॉर्सबॉक्स सहित कई कारों को अपने पसंदीदा शेड में रंगवाया है, लेकिन जल्द ही अपने ससेक्स मेंशन में इन कारों में उनके ड्राइविंग करने की तस्वीरें अतीत की बात हो जाएंगी।

फ्लेक्स एफएम को दिए एक इंटरव्यू में मॉडल ने कहा, “मेरी गुलाबी रंग वाली कारें जा रही हैं, क्योंकि ये मुझे मुसीबत में डालती हैं।”

फरवरी में केटी की गुलाबी रेंज रोवर ने दो बार कानून का उल्लंघन किया था, जिसकी वजह से उनको तीन महीने तक वाहन चलाने से प्रतिबंधित कर दिया गया था। दरअसल कार किसी पार्टी के बाद एक झाड़ी में दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी।

दुर्घटना को लेकर केटी ने यह तर्क देने की कोशिश की थी कि कार नियंत्रण से बाहर हो गई थी, लेकिन न्यायाधीश ने केटी को ‘विश्वसनीय’ गवाह मानने से इनकार कर दिया था।

उन्होंने कानूनी दायरे में रहते हुए उन्हें वाहन के प्रभारी होने का दोषी पाया, लेकिन ड्रिंक-ड्राइविंग के एक प्रभारी को हटाने का आदेश दिया।

Top Stories