पिता अपनी दो बेटियों के यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार, अपराध कबूला

पिता अपनी दो बेटियों के यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार, अपराध कबूला

गुरुग्राम: एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को कहा कि गुरुग्राम के सोहना इलाके में एक व्यक्ति को अपनी दो बेटियों के यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पीड़ित सौतेली बेटी और एक अपनी ही बेटी भी

घटना की सूचना शुक्रवार को महिला पुलिस थाने में दी गई, जिसमें पीड़ितों की मां ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उसका पति उसकी अनुपस्थिति में पिछले सात वर्षों से उसकी सौतेली बेटी (17) के साथ बलात्कार कर रहा था और उसने अपनी ही बेटी (11) का यौन उत्पीड़न भी किया था।

महिला ने जांचकर्ताओं को बताया कि वह एक नेपाली नागरिक है और उसकी पहली शादी से एक किशोरी बेटी है। 2003 में उसने आरोपी से शादी की और गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ सुभाष बोकन ने कहा कि उसकी ग्यारह साल की बेटी और उससे एक बेटा है।

पीड़ित की मां अपराध से अनभिज्ञ थी

पीड़ित की मां अपराध से अनभिज्ञ थी। उसे उसकी बड़ी बेटी द्वारा सूचित किया गया जब आरोपी ने शुक्रवार को फिर से उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद वह गुरुग्राम पुलिस के पास पहुंची।

“पीड़ितों की काउंसलिंग के दौरान, उन्होंने कहा कि उनके पिता द्वारा कई अवसरों पर उनका यौन उत्पीड़न किया गया था। बोकान ने कहा कि आरोपी पिता ने उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी।

“एक पुलिस दल ने शनिवार को आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने अपना अपराध कबूल कर लिया और POCSO अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

Top Stories