Wednesday , November 22 2017
Home / Bihar/Jharkhand / पिता का घिनौना चेहरा : अय्याशी के लिए बेटियों को बेचा

पिता का घिनौना चेहरा : अय्याशी के लिए बेटियों को बेचा

कटिहार : बिहार के कटिहार में एक पिता का घिनौना चेहरा सामने आया है. इस पिता ने अपनी अय्याशी के लिए अपनी ही बेटियों को जिस्मफरोशी की धंधे में धकेल दिया. लखनऊ से भाग कर आई युवती ने खुद अपने पिता की करतूत की पोल खोली है. कटिहार पुलिस ने इस मामले की जांच का जिम्मा उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंपा पीड़िता ने बताया कि उसने अपने पिता से कहा था कि मुझे धंधेवाली मत बनाइए.

कटिहार के रौतारा थानाक्षेत्र के रहने वाली इस लड़की को उसका पिता पढ़ाई कराने के बहाने लखनऊ ले गया और वहां लड़की के चाचा के साथ मिलकर जिस्म की मंडी में उसे बेच डाला. ये उस हैवान पिता इंद्रा कुमार शर्मा और उसके बड़े भाई की कोई नई करतूत नहीं है. इससे पहले भी उसने अपनी दोनों बेटियो को अच्छी शादी और पढ़ाई के नाम पर बाहर ले गया, जिसमें से एक लापता है जबकि दूसरी देह व्यापार के दलदल में फंसी हुई है.

नाबालिग की मां को अपने पति की करतूत पर पहले ही शक था इसलिए लड़कियों को ले जाते वक्त उसने रोका भी था, लेकिनशातिर बाप ने सामाजिक पंचायती के आधार पर बेटियों को अपने घिनौने मंसूबे के लिए ले गया पर किस्मत के सहारे और चाची के सहयोग से ये बेटी अब लखनऊ से कटिहार भाग कर आईं और अपने पिता के पाप का दास्तां बयां की.

TOPPOPULARRECENT