Saturday , November 18 2017
Home / Election 2017 / पिता से अलग नहीं, जीतकर दूंगा उन्हें तोहफा- अखिलेश

पिता से अलग नहीं, जीतकर दूंगा उन्हें तोहफा- अखिलेश

लखनऊ। समाजवादी पार्टी में जारी घमासान के बीच आज प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विधायकों की बैठक बुलायी है. कुछ देर में यह बैठक शुरू होने वाली है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस बैठक में शामिल होने के लिए 200 से अधिक विधायक पहुंचे हैं। गौरतलब है कि यूपी विधानसभा में सपा के कुल 229 विधायक हैं, जिनमें से अधिकतर विधायक अखिलेश के साथ हैं।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी बैठक के लिए पहुंच गये हैं, उनके साथ रामगोपाल यादव भी बैठक के लिए पहुंच गये हैं। विधायकों को इस बैठक में मोबाइल ले जाने की अनुमति नहीं है. अखिलेश का दावा है कि उनके साथ 177 विधायक हैं। वहीं अब से कुछ देर बाद लगभग 10.30 बजे मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव ने भी संसदीय बोर्ड की बैठक बुलायी है।

सपा में अब अखिलेश और मुलायम का विरोध खुलकर सामने आ गया है और दोनों ने शक्ति परीक्षण का खुलकर ऐलान कर दिया है। ऐसे में अब विधायकों को खुलकर इस बात के लिए सामने आना होगा कि वे किसके समर्थन में हैं। दोनों की बैठक भी कुछ घंटे के अंतराल में आयोजित की जा रही है। टिकट बंटवारे को लेकर बढ़ा बाप-बेटे का झगड़ा तब खुलकर सामने आ गया जब कल मुलायम सिंह यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पहले रामगोपाल यादव और उसके बाद अखिलेश यादव को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया।

TOPPOPULARRECENT