पीएम के लिए देश की सेना नहीं सिर्फ चुनाव महत्वपूर्ण : सीएम अरविंद केजरीवाल

पीएम के लिए देश की सेना नहीं सिर्फ चुनाव महत्वपूर्ण : सीएम अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit shah) पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, जिस वक्त देश विंग कमांडर अभिनंदन के सकुशल वापस लौटने के लिए प्रार्थना कर रहा था, सारी पार्टियों ने मिलकर पीएम का साथ दिया, उस वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरा बूथ सबसे मजबूत का कार्यक्रम कर रहे थे, चुनाव की तैयारी कर रहे थे बहुत दुख हुआ. इनके लिए सिर्फ चुनाव महत्वपूर्ण है देश की सेना महत्वपूर्ण नहीं है.

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अब विपक्ष एयर स्ट्राइक पर सबूत मांग रहा है. सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को भी टारगेट किया. उन्होंने कहा, जिस तरह से बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने सेना को चुनौती दी है कि सेना झूठ बोल रही है. ये ठीक नहीं है. वह सेना को कैसे झूठा बोल सकते हैं ये देश बर्दाश्त नहीं करेगा. कुछ दिन पहले ही सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि 300 सीटें जीतने के लिए बीजेपी और कितनी लाशें गिनेगी.

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, आप पार्टी ने सबसे ज्यादा काम दलित समाज के लिए किया है. हमने सबसे ज्यादा काम शिक्षा के क्षेत्र में किया है. सरकारी स्कूलों के बच्चे इंजीनियर और डॉक्टर बन रहे हैं. दलित समाज के बच्चों के 12वीं के बाद कोचिंग की भी व्यवस्था की है उसके लिए सरकार पैसा देगी. उन्होंने कहा. हमने दिहाड़ी मजदूर को सीवर क्लीनिंग मशीन का मालिक बना दिया. पूरी दिल्ली में विकास का काम चल रहा है, अभी तक कि सरकार को लुटियंस दिल्ली दिखती थी.

 

अरविंद केजरीवाल ने कहा, कच्ची कॉलोनियों में 10 हजार गालियां बन रही हैं. 70 साल में भाजपा और कांग्रेस ने काम नहीं किए. पिछले 4 साल से हमारे हर काम में मोदी सरकार टांग अड़ाती है. हर काम की परमिशन हमें केंद्र सरकार से इजाजत लेनी पड़ती है. कहते हैं दिल्ली आधा राज्य है इसमें दिल्ली वालों का क्या कसूर? सीएम ने कहा, 70 साल से कांग्रेस -भाजपा ने अंग्रेजों से ज्यादा खून चूस लिया है. दिल्ली से 1.5 लाख करोड़ लेते हो 300 करोड़ वापस देते हो.

सीएम ने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी तो 4 साल से हमसे मिलता नहीं है. PM कहते हैं कि दिल्ली पुलिस मैं चलाऊंगा, अरे पाकिस्तान तो तुमसे संभालता नहीं है उसे तो संभाल लो. दिल्ली पूर्ण राज्य बनी तो 5 मीनट में सीलिंग बंद करवा देंगे. Dda भ्रष्टाचार का अड्डा बन गई है और बिल्डरों से सेटिंग करके मंत्रियों को पैसे पहुंचाते हैं. कुछ लोग कहते हैं कि राहुल गांधी को कुछ मोदी को PM बनाने की बात करते हैं, लेकिन बार इनके चक्कर में मत पड़ना.

 

Top Stories