Sunday , February 18 2018

पीएम को मारने की धमकी देनेवाला निकला ज़ेहनी तौर से बीमार

वजीरे आजम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी वाला एसएमएस भेजने वाला देवघर के इंदिरा नगर के रहने वाला इंद्रजीत सिंह उर्फ मुन्ना (18 साल) पागल निकला। रांची पुलिस उससे पूछताछ कर वापस लौट आयी। मालूम हो कि 16 नवंबर को अरगोड़ा के रहने वाल

वजीरे आजम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी वाला एसएमएस भेजने वाला देवघर के इंदिरा नगर के रहने वाला इंद्रजीत सिंह उर्फ मुन्ना (18 साल) पागल निकला। रांची पुलिस उससे पूछताछ कर वापस लौट आयी। मालूम हो कि 16 नवंबर को अरगोड़ा के रहने वाले अमरेश रंजन के मोबाइल पर एसएमएस आया था कि मोदी को मार डालो।

एसएमएस आने के बाद अमरेश कुमार ने इसकी जानकारी अरगोड़ा पुलिस को दी थी। इस सिलसिले में सनाह दर्ज की गयी थी। एसएमएस भेजनेवाले का पता लेकर पुलिस देवघर गयी थी। देवघर पुलिस की मदद से पुलिस इंद्रजीत सिंह के रिहाईशगाह पहुंची.

दुर्गापुर अस्पताल से चल रहा है इलाज

पुलिस को उसके घरवालों ने बताया कि वह ज़ेहनी तौर से बीमार है और दुर्गापुर अस्पताल से उसका इलाज चल रहा है। इंद्रजीत के वालिद ने पुलिस को बताया कि उसके बेटे ने आठवीं क्लास के बाद पढ़ाई छोड़ दी। कुछ दिन पहले इंद्रजीत की बहन की शादी हुई थी, लेकिन बहन का शादी शुदा ज़िंदगी ठीक नहीं चल रहा है. इसके वजह से इंद्रजीत समेत पूरा खानदान परेशान है। इंद्रजीत डिप्रेशन में पहले भी कई उलटे-सीधे एसएमएस कर चुका है।

TOPPOPULARRECENT