Thursday , December 14 2017

पीएम जी देख लें नोटबंदी का हम पर कोई असर नहीं हुआ: मायावती का मोदी को जवाब

लखनऊ: बाबा साहेब डॉ। भीमराव अंबेडकर की 61 वीं वर्षगांठ के अवसर पर आज बहुजन समाजवादी पार्टी की प्रमुख मायावती ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। विशेष रूप से मायावती ने नोटबंदी को लेकर भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी पर हमला किया। माया ने कहा कि प्रधानमंत्री देख लें नोटबंदी का हम पर कोई असर नहीं हुआ है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार मायावती ने भाषण की शुरुआत में समाजवादी पार्टी, अखिलेश यादव और भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा। भाषण के अंत में मायावती ने नोटबंदी को लेकर पीएम मोदी पर तीखे हमले किए। उन्होंने कहा कि आगरा में उन्होंने (मोदी) थाली पीट कर पूछा था कि अब बसपा क्या करेगी? मैं उनसे कहना चाहती हूँ कि वह यहाँ देखें कि कितने आदमी आए हैं, अभी यह यूपी की पूरी जनता नहीं हैं, बस लखनऊ से आए हुए लोग हैं, वह देख लें कि नोटबंदी का क्या असर पड़ा है। सपा, कांग्रेस पर इसका प्रभाव है, हम पर नहीं।
उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि नोटबंदी करने वाली पार्टी को आप चौथे नंबर पर ले आएं। भाजपा को यूपी में चौथे नंबर पर लाकर नोटबंदी की सजा दें। यह परीवर्तन रैली के लिए मारे-मारे फिर रहे हैं, आसपास के राज्यों से भीड़ एकत्र करते हैं, वे चाहे कुछ भी कर लें, लेकिन चुनाव में उन्हें पता चल जाएगा। देर रात से ही जनता एटीएम और बैंकों के बाहर कतारों में खड़े हो जाते हैं, वे खुद के पैसे के लिए भटक रहे हैं, पीएम खुद को संत कहते हैं, लेकिन उन्होंने जनता को भिखारी बना दिया। जनता उनको बताएंगे कि जो उन्होंने धोखा दिया है, लोकसभा के चुनावी वादों को पूरा नहीं किया है, उन्हें सबक मिलेगा।
मायावती ने कहा कि जनता का ध्यान हटाने और यूपी चुनावों को ध्यान में रखते हुए नोटबंदी का फैसला किया गया है। 90 प्रतिशत जनता इसके खिलाफ हैं। अंदर ही अंदर अपनी पार्टी का और अपने चहेतों का काला धन ठिकाने लगा दिया है।

TOPPOPULARRECENT