पीएम मोदी अपने अपने झूठे वादों का पश्चाताप करने के लिए उपवास पर क्यों नहीं बैठते हैं?- ओवैसी

पीएम मोदी अपने अपने झूठे वादों का पश्चाताप करने के लिए उपवास पर क्यों नहीं बैठते हैं?- ओवैसी

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहाद उल मुस्लिमीन ( एआईएमआईएम ) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने किसानों की आत्महत्या को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने पूछा कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों की खुदकुशी के मुद्दे और अपने झूठे वायदों का पश्चाताप करने के लिए उपवास करेंगे ?

ओवैसी ने कहा कि अगर मोदी संसद के पूरे सत्र के बेकार चले जाने की वजह से उपवास करना चाहते हैं तो मैं माननीय प्रधानमंत्री से पूछना चाहता हूं कि जब पिछले चार साल में हजारों किसानों ने खुदकुशी की तब उनकी संवेदना कहां चली गई थी।

एआईएमआईएम प्रमुख ने सवाल किया कि क्या पीएम उत्तर प्रदेश में दलितों पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ उपवास करेंगे ? वह अपने झूठे वायदों का पश्चाताप करने के लिए उपवास पर क्यों नहीं बैठते हैं ?

ओवैसी ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह जम्मू कश्मीर में आठ वर्षीय लड़की की बलात्कार के बाद हत्या की घटना पर भाजपा और प्रधानमंत्री का रूख जानना चाहते हैं।

उन्होंने उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार पर पक्षपाती होने का आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य में कानून का शासन नहीं , बल्कि शासन बंदूक के दम और तुष्टिकरण के दम पर चल रहा है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोग उचित वक्त पर इन सभी कुशासन का कड़ा जवाब देंगे।

Top Stories