Tuesday , December 12 2017

पीएम मोदी अमिताभ बच्चन से भी बेहतर अभिनेता हैं- राहुल गांधी

विसावदर। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना के साथ गुजरात की दो दिवसीय यात्रा शुरू की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भावुक भाषणों पर चुटकी लेते हुए कहा कि वह ‘‘अमिताभ बच्चन से भी बेहतर अभिनेता’’ हैं।

सौराष्ट्र क्षेत्र के विसावदर, सावरकुंडला और अमरेली में रैलियों को संबोधित करते हुए राहुल ने पाटीदारों तक पहुंच बनाने की भी कोशिश की और राफेल करार पर ‘‘चुप्पी’’ एवं चुनिंदा उद्योगपतियों से ‘‘करीबी’’ के लिए मोदी पर हमला बोला।

सावरकुंडला में रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा, ‘‘नरेंद्र मोदी जबर्दस्त अभिनेता हैं, अमिताभ बच्चन से भी बेहतर। अमूमन किसी अभिनेता को रोने के लिए कॉंटैक्ट लेंस लगाना होता है, उसकी आंखों में जलन होती है और आंसू टपक पड़ते हैं।

लेकिन नरेंद्र मोदीजी को अपनी आंखों से आंसू गिराने के लिए किसी कॉंटैक्ट लेंस की जरूरत नहीं पड़ती।’’

साल 2015 में पाटीदार आरक्षण आंदोलन के दौरान इस समुदाय के 14 सदस्यों के पुलिस फायरिंग में मारे जाने की घटना का हवाला देते हुए राहुल ने विसावदर में कहा कि यदि कोई अपनी आवाज उठाता है तो गुजरात में या तो उसकी पिटाई कर दी जाती है या उसे गोलियों का सामना करना पड़ता है।

राहुल ने कहा, ‘‘यहां सारे समुदाय सरकार के खिलाफ अपनी आवाज उठा रहे हैं लेकिन गुजरात में आवाज उठाने पर आपको क्या मिल रहा है ? आपको पीटा जाता है, आपको गोलियों का सामना करना पड़ता है।’’

TOPPOPULARRECENT