पीएम मोदी आइटम गर्ल राखी सावंत की तरह हैं: पाक रिपोर्टर

पीएम मोदी आइटम गर्ल राखी सावंत की तरह हैं: पाक रिपोर्टर
Click for full image

पीएम नरेंद्र मोदी का अमेरिका दौरा जहां बेहद कामयाब माना जा रहा है। खासकर गैर मुल्क के मीडिया में पीएम मोदी के अमेरिका दौरे को खासी तरजीह दी गई है और उनकी तारीफ की गई है। यहां तक कि पाकिस्तान के अखबार ‘द नेशन’ ने भी पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्हें एक ‘चालाक सियासतदां ‘ बताया और पीएम नवाज शरीफ को मोदी से सीखने की नसीहत दी लेकिन पाकिस्तान के ही सहाफी शाहिद मसूद ने पीएम मोदी की बराबरी आइटम गर्ल राखी सावंत की है।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक ‘द एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ न अपने ब्लॉग में लिखा है कि पीएम नरेंद्र मोदी का अमेरिका दौरा इतना जोशीला नहीं था, जितना दिखाई दे रहा था, उन्हें जबरदस्ती की कवरेज दी जा रही थी। ब्लॉग में पाकिस्तानी एंकर डॉ शाहिद मसूद के उस बयान को तवज्जो दी गई है जिसमें उन्होंने कहा था कि मोदी साहब आइटम गर्ल राखी सावंत की तरह हैं।

पाकिस्तानी अखबार ‘द नेशन’ ने पीर के रोज़ मोदी की तारीफ की। अखबार ने अपनी इदारिया में कहा कि मोदी ने अपनी दो दिन के दौरे में न सिर्फ सिलिकॉन वैली के सबसे बड़े दिग्गजों से मुलाकात की बल्कि, फेसबुक के टाउन हॉल में लोगों से मुखातिब भी हुए। वह ऐसे पहले हिंदुस्तानी हैं जिन्होंने पिछले 30 साल में यूनाइटेड स्टेट्स के वेस्ट कोस्ट का दौरा किया है।

अखबार ने पूछा कि नवाज शरीफ वहां क्या कर रहे हैं? मोदी ने अमेरिका में हिंदुस्तानी तारकीन ए वतन से जुड़ने पर अपना ध्यान मरकूज़ किया जबकि नवाज शरीफ हमारे क़ौमी फख्र को मजबूती देने के लिए अमेरिकी सदर से उर्दू में बात करने पर गौर कर रहे थे। यह एक मजाक की तरह लगता है।

मगरिब को देने के लिए पाकिस्तान के पास कुछ भी नहीं है। इदारिया में लिखा है कि पाकिस्तान को मोदी की चाल-ढाल और उनके बात-चीत के तरीके पर गौर करना चाहिए।

Top Stories