Thursday , July 19 2018

पीएम मोदी ‘इंडियन ट्रंप’ हैं: लालू यादव

पटना: सांसद ई अहमद का 31 जनवरी को देर रात निधन हो जाने के बावजूद एक फरवरी को केंद्रीय बजट पेश किए जाने को लेकर राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उनहोंने कहा कि केंद्र सरकार ने एक वर्तमान सांसद की मौत के बावजूद भी संसद की कार्यवाही को स्थगित ना करके गलत किया है, ई अहमद संसद के वरिष्ठ सदस्य थे. आज के दिन सदन की कार्यवाही स्थगित होनी चाहिए थी. इस के बावजूद सरकार ने बजट पेश कर के गलत किया है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जनसत्ता के अनुसार, लालू ने कहा , ‘आज बजट पेश करके सरकार ने असंवेदनशीलता और अमानवीयता दिखाई है.’ साथ ही लालू ने कहा, ‘मोदी इंडियन ट्रंप हैं, दोनों ही दिक्कतें पैदा करते हैं.’
आज के बजट पर लालू प्रसाद यादव ने कहा कि यह बजट केवल खोखले वादों से भरा हुआ है और इसमें गरीबों के लिए कुछ नहीं है. बजट में सरकार को नोटबंदी से अर्थव्यवस्था पर पड़ने वाले असर को भी दिखाना चाहिए था, यह भी बताना चाहिए कि नोट बंदी से अब तक सरकार को कितना काला धन प्राप्त हुआ है.
वहीं कांग्रेस ने भी सरकार पर आरोप लगाया कि अहमद के निधन की जानकारी को सरकार ने छुपा कर रखा, लोकसभा में कांग्रेस दल के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि सरकार को ई अहमद के निधन की जानकारी पहले ही लग गई थी लेकिन उन्होंने जानकारी को बाहर आने से रोकने का प्रयास किया.

TOPPOPULARRECENT