Sunday , December 17 2017

पीएम मोदी का ‘गोरक्षकों’ पर फिर हमला ,समाज को बाटने वालों को कड़ी सजा दी जाए

गाजवेल (तेलंगाना): तेलंगाना दौर पर पीएम मोदी तेलंगाना के मेडक में 1200 मेगावाट के थर्मल पावर प्लांट की आधारशिला रखने आये थे यहाँ पर पीएम मोदी ने एक बार फिर गोरक्षको पर निशाना साधा है. पीएम ने आज लोगों से इन फर्जी गौरक्षकों पर प्रहार जारी रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों को इनसे सचेत रहने को कहा और राज्यों से इन्हें कड़ा दंड देने को कहा. पशुओं को देश की संपत्ति बताते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि कुछ लोग गौरक्षा के नाम पर समाज में तनाव पैदा करने का प्रयास कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, मैं देशवासियों को बताना चाहता हूं कि ऐसे फर्जी गौरक्षकों से सचेत रहें. प्रधानमंत्री ने राज्यों से ऐसे लोगों की पहचान करने को कहा जो समाज के तानेबाने को नष्ट करना चाहते हैं और इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की.

प्रधानमंत्री ने कार्यभार संभालने के बाद तेलंगाना के पहले दौरे पर आने के बाद एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘ऐसे गिने-चुने कुछ लोगों को उनके निहित स्वार्थ के लिए आपके अच्छे कार्यों को नष्ट करने की अनुमति नहीं दी जा सकती.’

पीएम मोदी की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है, जब उनकी सरकार और बीजेपी को उत्तर प्रदेश, गुजरात, मध्य प्रदेश समेत विभिन्न राज्यों में गौरक्षकों द्वारा दलितों, मुस्लिमों के खिलाफ हिंसा को लेकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. पीएम मोदी ने कहा कि इन लोगों का पर्दाफाश करने की जरूरत है, ताकि ये अपनी कुटिल चाल में सफल नहीं हो सके.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

TOPPOPULARRECENT