पीएम मोदी का राहुल पर तंज, पूरा देश टीवी पर ‘आंखों का खेल’ देख रहा था

पीएम मोदी का राहुल पर तंज, पूरा देश टीवी पर ‘आंखों का खेल’ देख रहा था

नई दिल्ली। लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के उस बयान का भी जवाब दिया जिसमें उन्होंने आंख मिलाकर बात नहीं करने का दावा किया था. पीएम ने तंज भरे अंदाज में कहा कि भला एक कामदार एक नामदार की आंखों में आंख डालकर कैसे बोल सकता है. राहुल ने सदन में पीएम मोदी से गले मिलने के बाद अपनी सीट पर जाकर साथी सांसद की ओर आंख मारकर इशारा किया था.

हम कामदार, आप नामदार

पीएम मोदी ने कहा, आज पूरा देश टीवी पर आंखों का खेल देख रहा था. कैसे आंखें खोली जा रही है, कैसे बंद की जा रही है. पूरे देश ने आज देखा कि आज आंखों ने क्या किया. ये पूरे देश के सामने साफ हो गया है. आपकी आंखों में आंखें डालकर हम नहीं बोल सकते. आप नामदार और हम कामदार हैं, भला आपकी आंखों में आंखें डालकर कैसे देख सकते हैं.

राहुल ने मारी थी आंख

बता दें कि आज लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान भाषण देने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अचानक प्रधानमंत्री को गले लगाकर एकबारगी सभी को चकित कर दिया. उनके इस बर्ताव से खुद पीएम मोदी भी हैरान दिखे. बाकी बीजेपी सांसदों का भी यही हाल रहा. इसके बाद राहुल अपनी सीट पर पहुंचे और वहां साथी सांसद की ओर देखकर आंख मारी.

Top Stories