पीएम मोदी का व्यवहार पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की तरह है- केजरीवाल

पीएम मोदी का व्यवहार पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की तरह है- केजरीवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर सोमवार दिन में बड़ा हमला बोलते हुए उन्हें विपक्षियों के साथ सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए उन्हें पाकिस्तान का पीएम तक कह दिया। चंद्रबाबू नायडू के दिल्ली में चल रहे अनशन में शामिल हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी पर हमला किया।

उन्होंने पीएम मोदी पर वार करते हुए कहा, हम प्रधानमंभी जी को कहना चाहते हैं, वो बीजेपी के पीएम नहीं हैं, वो देश के लोगों के पीएम हैं। जिस तरह से पीएम विपक्षी राज्यों की सरकारों को ट्रीट करते हैं, ऐसे ट्रीट करते हैं जैसे वे पाकिस्तान के पीएम हैं।

अमर उजाला पर छपी खबर के अनुसार, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने भाजपा नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार पर हमले जारी रखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आरोप लगाया कि राज्य को विशेष दर्जा ना देकर उन्होंने ‘‘राज धर्म’’ का पालन नहीं किया।

केन्द्र से राज्य को विशेष दर्जा देने और 2014 में इसके विभाजन से पहले किए सभी वादों को पूरा करने की मांग को लेकर सोमवार को यहां एक दिवसीय अनशन पर बैठे नायडू ने मोदी को आगाह किया कि अगर उन्होंने उनके राज्य के लोगों खिलाफ निजी हमले किए तो इसका उन्हें मुंहतोड़ जवाब मिलेगा।

Top Stories