Saturday , November 25 2017
Home / Bihar News / पीएम मोदी का ज़हनी तवाज़ुन खराब होता जा रहा है : लालू यादव

पीएम मोदी का ज़हनी तवाज़ुन खराब होता जा रहा है : लालू यादव

पटना: राजद चीफ लालू प्रसाद ने चारा घोटाले में मुजरिम ठहराये जाने और अपने उपर चुटकी लेते हुए पीएम नरेंद्र मोदी के यह कहे जाने कि जो शख्स जेल जाते हैं अच्छी चीज नहीं बुरी चीजें सीख कर और बुराईयां लेकर आते हैं उन पर पलटवार करते हुए इतवार के रोज़ कहा पीएम अपने दोसत अमित शाह से पूछें कि जेल में उन्होंने झूठ फरेब प्रोपगंडा जुमले और लोगों को तकसीम करने के अलावा क्या सीखा इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विधानसभा इंतेखाबात के करीब आने के साथ ही पीएम मोदी का ज़हनी तवाज़ुन खराब होता जा रहा है.

लालू ने ट्विट कर मोदी से कहा है पीएम अपने दोस्त अमित शाह से पूछें कि जेल में उन्होंने झूठ फरेब प्रोपगंडा जुमले और लोगों को बांटने के अलावा क्या सीखा उन्होंने इल्ज़ाम लगाया कि मुल्क के पीएम मोदी जैसे जैसे बिहार विधानसभा का इलेक्शन करीब आ रहा है उनका ज़हनी तवाज़ुन खराब होता जा रहा है. लालू ने इल्ज़ाम लगाया कि वज़ीर ए आज़म के वक़ार और सतह को इतना गिरा दिया उन्होंने कि लोग मजाक के तौर पर देख रहे हैं.

लालू ने मोदी पर अपना वार जारी रखते हुए कहा जो जंगलराज-2 का डर दिखाते हैं वो खुद मंडलराज 2 से घबराये हुये हैं. आइंदा सितंबर-अक्तूबर में इम्कानिया बिहार विधानसभा इंतेखाबात के बारे में लालू ने कहा कि यह मंडलराज 2 वर्सेज कमंडलराज होगा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अपने करीब सवा साल की मुद्दत के बारे में भी कुछ बोलें बिहार के लिये क्या किया वह बतायें.

मुस्तकबिल के मुस्तकबिल ना बनें आगे देखें. लालू अपने बारे में कहा कि वे उस खानदान से आता है जिसके देवता ने जेल में पैदाइश ली और जेल से छुटकर नाइंसाफी , गुनाहगार , ढोंगी और कंस का क़त्ल किया.

इससे पहले उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को याद नहीं है कि उस वक्त के पीएम अटल बिहारी वाजपेयी ने उन्हें बताया था कि राजधर्म भी कोई चीज होती है. कालिया नाग के बारे में लालू ने कहा कि हम उस खानदान से आते हैं जिसके देवता ने जेल में पैदाइश लिया था और कंस का जिबह किया था.

हिंदू मज़हब की तशरीह करने वाले बताते हैं कि गया में लोग पिंडदान के लिए आते हैं. क्या मोदी गया में बुजुर्गों का पिंडदान देने आये हैं. पिंडदान करते तो मालूम होता कि मजहब और अमल क्या है.

TOPPOPULARRECENT