Saturday , December 16 2017

पीएम मोदी की खाल उधेड़ने वाली बात पर साक्षी महाराज ने तेज प्रताप यादव को कहा कुत्ता

उन्नाव : उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज सबसे पहले राजद नेता तेज प्रताप के पीएम मोदी की खाल उधेड़ने वाली बात पर उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा मैं कुछ नहीं कह सकता। इतना ही कहूंगा कि कुत्ते भौंकते हैं पर हाथी जवाब नहीं देता। कुत्तो का तो काम ही भौंकने का है। इस पर नरेंद्र मोदी क्या करेंगे हम क्या करेंगे यह नहीं मालूम, लेकिन इस प्रकार की अभद्र भाषा का प्रयोग नहीं होना चाहिए।

सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहु अर्पणा यादव का फिल्म पद्मावती के घूमर गाने पर डांस का वीडियो खुब सुर्खियों में है। वहीं फिल्म भी इन दिनों काफी विरोध का सामना कर रही है। इसी पर जब साक्षी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि देखिए जब शादी हो जाती है तो क्षत्राणी और ब्राम्हणी हो जिस परिवार में जाती है उस परिवार की बहू हो जाती है। अब वो अपर्णा चौहान नहीं बल्कि यादव हो गईं हैं।

वहीं राहुल गांधी के सोमनाथ मंदिर में हस्ताक्षर किए जाने पर महाराज ने कहा कि जो मन में था वो तो ईमानदारी से उन्होंने लिख दिया, लेकिन चुनाव का गणित कहीं गड़बड़ा न जाए इसलिए फिर वो न कहने लगे मैं रस्सीधारी ब्राह्मण हूं, मैं तो जनेऊ पहनता हूं, तो मुझे लगता है कि राहुल गांधी और अहमद पटेल जो हस्ताक्षर किए हैं सही किए है। हां इतना कहूंगा कि वो हिन्दू ही नहीं है तो हिन्दू वाले खाने में दस्खत कर कैसे सकते है।

TOPPOPULARRECENT