पीएम मोदी के खिलाफ़ वाराणसी से चुनाव लड़ सकते हैं हार्दिक पटेल!

पीएम मोदी के खिलाफ़ वाराणसी से चुनाव लड़ सकते हैं हार्दिक पटेल!

यूपी में सपा-बसपा के संभावित गठबंधन के बीच लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच एक बड़ी खबर आ रही है कि यह गठबंधन पीएम नरेंद्र मोदी को वाराणसी में घेरने की तैयारी कर रहा है। वाराणसी से एक बड़ा सियासी संदेश देने की गरज से सपा-बसपा गठबंधन संयुक्‍त उम्‍मीदवार उतार सकता है।

इस कड़ी में सूत्रों के मुताबिक दोनों पार्टियों से अलग किसी मजबूत दावेदार पर गठबंधन दांव लगा सकता है। इस कारण सूत्रों के मुताबिक गुजरात के पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को वाराणसी से गठबंधन की तरफ से उम्‍मीदवार बनाया जा सकता है।

इधर यूपी में सपा-बसपा महागठबंधन की चर्चाओं के बीच शनिवार को अखिलेश यादव और मायावती की मुलाकात होगी। इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों नेता महागठबंधन के बारे में औपचारिक ऐलान कर सकते हैं।

ऐसा इसलिए क्‍योंकि दोनों नेता साझा प्रेस कांफ्रेंस करेंगे। इसके लिए मीडियाकर्मियों को दोपहर 12 बजे यहां के होटल ताज में अखिलेश और मायावती की साझा प्रेस वार्ता को कवर करने का आमंत्रण दिया गया है। खास बात यह है कि आमंत्रण पत्र पर सपा की तरफ से राजेंद्र चौधरी और बीएसपी की तरफ से सतीश चंद्र मिश्रा के हस्‍ताक्षर हैं।

साभार- ‘ज़ी न्यूज़’

Top Stories