पीएम मोदी के नोटबंदी फैसले पर आमिर ने कहा,हमें प्रधानमंत्री के साथ देना चाहिये

पीएम मोदी के नोटबंदी फैसले पर आमिर ने कहा,हमें प्रधानमंत्री के साथ देना चाहिये
Click for full image

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्सनिस्ट आमिर खान का कहना है कि काले धन को समाप्त करने के लिए नोटबंदी सरकार का एक अच्छा प्रयास है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इस पहल का सभी नागरिकों को समर्थन करना चाहिए।

उन्होंने कहा है कि मैं अर्थशास्त्री नहीं हूं। इस फैसले के हर पहलू पर टिप्पणी कर सकूं। मैं जानता हूं कि आम आदमी को इस फैसले के परेशानी सामना करना पड़ रहा है इसके बावजूद हमारे प्रधानमंत्री ने एक अच्छा पहल किया है और हमें प्रधानमंत्री का साथ देना चाहिये।

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक एक समारोह में पत्रकारों से बातचीत करते हुए आमिर ने कहा कि नोटबंदी के कारण मुझे कोई परेशानी नहीं हुयी क्योंकि मेरे पास काला धन नहीं है। मैंने कर चुकाया है। जिनके पास काला धन है उन्हें समस्या होगी। जब कभी भी मैं कुछ खरीदता हूं तो मैं क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करता हूं।

आमिर से पहले अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और अजय देवगन भी प्रधानमंत्री के इस फैसले का समर्थन कर चुके हैं। लेकिन अरशद वारसी ने इस फैसले को लेकर प्रधानमंत्री की जमकर आलोचना की थी।

अरशद ने अपने पहले ट्वीट में कहा, ‘EOW (आर्थिक अपराध शाखा) ने मेरे टैक्स में दिए गए मेहनत के पैसों को अकाउंट से निकाल लिया और इस बारे में मैं कुछ नहीं कर सका।’

 

आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘दंगल’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसी पहलवान महावीर सिंह फोगट के जीवन पर आधार ‘दंगल’ फिल्म में आमिर नजर आने वाले हैं।

Top Stories