Saturday , November 25 2017
Home / Bihar/Jharkhand / पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्‍स को को भेजा गया पागलखाना

पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्‍स को को भेजा गया पागलखाना

देवघर : देवघर के एक व्यक्ति ने पीएम को जान मारने की धमकी भरा ई-मेल भेजा है. पीएमओ से मिली सूचना के बाद देवघर जिला प्रशासन हरकत में आया और छापेमारी करके वीआइपी चौक के पास से मृणाल कांति नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसके पास एक स्वीफ्ट कंपनी का एक टैब व दो मोबाइल जब्त किया है. इसके बाद उसे नगर थाना में लाकर घंटों पूछताछ की गयी.

मगर पुलिस उसके जवाब से संतुष्ट नहीं हुई. इसके बाद वरीय पदाधिकारियों के निर्देश पर देर शाम उसे मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. जहां डॉ सीके शाही के नेतृत्व में तीन सदस्यीय मेडिकल टीम(डॉ एनएल पंडित व डॉ  दिवाकर पासवान) ने मृणाल की मेडिकल जांच की. जांच के बाद मेडिकल टीम ने उसे मानसिक रूप से अस्वस्थ बताया और हाइयर सेंटर (रिनपास) रेफर कर दिया. पुलिस ने इस मामले में देर शाम केस नंबर 391/17 दर्ज कर भादवि की धारा 385 व 387 के तहत सीजेएम कोर्ट में पेश किया. लेकिन तकनीकी खामियों के कारण कोर्ट ने आरोपित को वापस कर दिया. इस कारण गिरफ्तार आरोपित को रिनपास नहीं भेजा जा सका.

कड़ी मशक्कत के बाद हुई गिरफ्तारी : इससे पूर्व पीएमअो से निर्देश के बाद आनन-फानन में जिला प्रशासन की अोर से प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी की मौजूदगी में पुलिस पदाधिकारियों ने वीआइपी चौक स्थित सहकारिता कार्यालय की गली स्थित आवास से मृणाल को गिरफ्तार करने पहुंची. मंगलवार रात से ही पुलिस ने पकड़ने का प्रयास किया. मगर उसे सफलता नहीं मिली. अंंतत: बुधवार की शाम लगभग चार बजे एसडीपीअो दीपक पांडेय के नेतृत्व में पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में घर की छीटकनी तुड़वाकर घर से गिरफ्तार किया.
TOPPOPULARRECENT