Wednesday , June 20 2018

‘पीएम मोदी’ जनता का सारा पैसा बटोर कर अपने 15 बिजनसमैन दोस्तों को देंगे- राहुल गांधी

भिवंडी। मानहानि के मामले में सुनवाई का सामना करने पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। आरएसएस की मानहानि के मामले में भिवंडी कोर्ट से जमानत मिलने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि पीएम जनता का सारा धन बटोरकर अपने 15 कारोबारी मित्रों को देने वाले हैं। इसके अलावा राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बड़े उद्योगपतियों के इशारे पर सरकार चलाने का भी आरोप लगाया।

भिवंडी में पार्टी कार्तायकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि मोदी जी अपने 15 कारोबारी मित्रों के इशारे पर सरकार चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं किसी का नाम नहीं लूंगा बाकी आप समझदार हैं। राहुल गांधी ने कहा कि जनता की गाढ़ी कमाई से पीएम अब अपने कारोबारी दोस्तों की जेबें भरने वाले हैं। राहुल गांधी ने कहा कि इस मुद्दे को हम जोर-शोर से संसद में उठाएंगे।

बैंकों और एटीएम के बाहर लोगों की लंबी कतारों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि केवल आम जनता परेशान हो रही है। उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि क्या आपने किसी अमीर आदमी को लाइन में खड़े होते देखा हैं। इसके अलावा राहुल ने कहा कि वो गुलामी की विचारधारा के साथ लड़ रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT