Monday , June 25 2018

पीएम मोदी टीआरपी की राजनीति करते हैं- राहुल गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पहली बार कांग्रेस की पार्लियामेंट्री पार्टी की बैठक की अध्यक्षता की। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कई तीखे बयान दिए। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी टीआरपी की राजनीति करते हैं।

राहुल ने कहा कि कांग्रेस ने देश को कभी ऐसा प्रधानमंत्री नहीं दिया जो अपनी ही छवि में कैद हो। प्रधानमंत्री की अक्षमता की वजह से देश को काफी नुकसान उठान पड़ रहा है। हमने कभी भी ऐसा प्रधानमंत्री नहीं दिया जो अपनी नीतियां टीआरपी को देखते हुए बनाता हो। हमने कभी ऐसा पीएम नहीं दिया जो अपनी छवि के लिए देश के लोगों की इतनी पीड़ा देता हो।

सर्जिकल स्ट्राइक पर भी राहुल गांधी ने पीएम पर तीखा हमला बोला, उन्होंने कहा कि अब समय आ चुका है सीमा की रणनीति को फिर से बनाया जाए, हमें कहा गया गया था कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद सीमा पार से हमला नहीं होगा। राहुल ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अभी तक 21 बार बड़े हमले हो चुके हैं, जबकि सैकड़ों बार सीजफायर हो चुका है। उन्होंने कहा कि वहीं व्यक्ति जो हमारा मजाक उड़ाता था वहीं आज शांत बैठा है जब कश्मीर जल रहा है।

पीएम की वजह से आतंकियों को मौका मिलता है कि वह अपनी गतिविधियां कर सके, लेकिन इसका परिणाम किसे भुगतना पड़ रहा है, ना प्रधानमंत्री को और ना ही रक्षा मंत्री को। हमारे जवान और उनके परिवार इसके परिणाम भुगत रहे हैं। अभी तक कुल 85 जवान शहीद हो चुके हैं जोकि अबतक की सबसे बड़ी संख्या है जोकि हमने एक दशक में भी नहीं खोए हैं।

TOPPOPULARRECENT