पीएम मोदी ने कांग्रेस, नायडू और कर्नाटक के ‘असहाय’ गठबंधन पर साधा निशाना!

पीएम मोदी ने कांग्रेस, नायडू और कर्नाटक के ‘असहाय’ गठबंधन पर साधा निशाना!

चेन्नई: तमिलनाडु के तिरुपुर में कांग्रेस में अभी तक एक और व्यापक शुरुआत करते हुए, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि विपक्षी पार्टी “कई रक्षा घोटालों में शामिल थी।” उन्होंने आश्चर्य जताया कि “ऐसा क्यों है कि हर बिचौलिए का संबंध किसी न किसी कांग्रेसी नेता से है?”

प्रधानमंत्री ने लोकसभा चुनावों से पहले विपक्षी ताकतों के एक साथ आने पर पॉटशॉट लिए और सरकार की हालिया बजट घोषणाओं के बारे में मतदाताओं को याद दिलाया।

रविवार को पीएम ने कहा, “विपक्ष में मौजूद हमारे मित्र कहते हैं कि मोदी सरकार विफल है; मोदी ने कुछ नहीं किया और हार जाएंगे। लेकिन उन्हें बड़े गठबंधन बनाने होंगे। इस तथाकथित गठबंधन का एजेंडा क्या है? कोई नहीं जानता क्योंकि सभी बंदूकें मोदी पर प्रशिक्षित हैं।”

आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों के लिए आरक्षण पर, मोदी ने कहा: “10% कोटा दलितों, आदिवासियों और अन्य पिछड़ी जातियों के अवसरों में नहीं खाया जाएगा। आरक्षण के मौजूदा तंत्र को नहीं छुआ जाएगा। ”

आंध्र प्रदेश के गुंटूर में एक रैली में, पीएम ने कहा कि मुख्यमंत्री और टीडीपी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने राज्य के विकास के वादों पर “यू-टर्न” किया है। “हमारी सरकार ने आंध्र प्रदेश को विशेष स्थिति में उल्लिखित की तुलना में बहुत अधिक दिया। आंध्र प्रदेश के सीएम ने इस पैकेज को स्वीकार किया, लेकिन यू-टर्न ले लिया क्योंकि वे फंड का उचित तरीके से इस्तेमाल करने में असफल रहे और राज्य का विकास नहीं कर पाए।”

मोदी ने कांग्रेस के साथ गठबंधन करने के लिए नायडू पर निशाना साधा, कहा कि पूर्व सीएम एनटी रामाराव ने आंध्र को “कांग्रेस-मुख्तार” बनाने के लिए पार्टी शुरू की थी, क्योंकि वह “अहंकार” का शिकार थे।”

कर्नाटक के हुबली में, पीएम ने जेडीएस-कांग्रेस गठबंधन सरकार का मजाक उड़ाते हुए सीएम एचडी कुमारस्वामी को “पंचिंग बैग” कहा। मोदी ने कहा कि एक दिन भी नहीं हुआ जब “देश सरकार के नाटक को नहीं देखता है।”

Top Stories