Friday , December 15 2017

पीएम मोदी ने दांव पर लगाया अपना करियर : विवेक ओबेरॉय

मुंबई : एक्टर विवेक ओबेरॉय ने बुधवार को पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले का समर्थन करते हुए कहा कि उन्होंने अपना राजनीतिक करियर दांव पर लगाया है। वो देश में कुछ अलग करना चाहते हैं। एक्टर ने कहा कि हमारा देश एक इंस्टेंट नूडल्स बन गया है। हमें सभी चीजें एक ही समय चाहिए होती हैं। हमारे प्रधानमंत्री ने एक बड़ा रिस्क लिया है। उन्होंने देश के लिए कुछ अलग करने के लिए अपनी राजनीतिक प्रतिष्ठा, करियर को दांव पर लगा दिया है। ऐसा मैं महसूस करता हूं। यह जवाब विवेक ने मोदी के नोटबंदी के फैसले पर टिप्पणी करते हुए दिया। वो मराठी फिल्मफेयर अवॉर्ड फंक्शन का घोषणा करने वाले कार्यक्रम में बोल रहे थे। फैसले की अच्छी बातें बताते हुए 40 साल के एक्टर ने कहा कि आम आदमी को इसका फायदा मिलेगा। उसका पैसा अब बैंक में जमा होगा। लोगों को अब आसानी से लोन मिल जाएगा और ब्याज की दरों में कमी आएगी। इसकी वजह से बहुत से बेरोजगार लोगों को नौकरी मिलेगी।

विवेक ने कहा कि यह बात सही है कि इस समय हमें कुछ परेशानियों से गुजरना पड़ रहा है। लेकिन यह किसी जंग की तरह है। इस दर्द के बाद एक नए भारत का जन्म होगा। एक नए भारत का उदय होगा। बड़े सेत्र पर हमारा देश उन्नति करेगा। हाल ही में नाना पाटेकर ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले का समर्थन किया था। उन्होंने कहा था कि यह देश के ईमानदार लोगों के लिए एक मीठी चाय की तरह है। मोदी के हाल की रैली में दिए बयान के ऊपर टिप्पणी करते हुए कही थी। दरअसल मोदी ने कहा था कि नोटबंदी अमीरों के लिए एक कड़क चाय है जिसे वो पीना नहीं चाहते हैं।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय के लिए उनका परिवार कितना मायने रखता है इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि वह तकरीबन हर छोटे बड़े त्यौहार पर अपने परिवार के साथ ही होते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने परिवार के साथ गणेश चतुर्थी पर पूजन किया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर हुईं। अब इस दिवाली पर उन्होंने अपने पिता सुरेश ओबेरॉय को एक लक्जरी एसयूवी कार गिफ्ट की है।

TOPPOPULARRECENT