Saturday , December 16 2017

पीएम मोदी विष्णु के अवतार: राम जेठमलानी

नई दिल्ली: राज्यसभा रुकन और मुल्क के जानेमाने वकील राम जेठमलानी ने पीएम नरेंद्र मोदी को विष्णु का अवतार बताया है.

नई दिल्ली: राज्यसभा रुकन और मुल्क के जानेमाने वकील राम जेठमलानी ने पीएम नरेंद्र मोदी को विष्णु का अवतार बताया है. पेंगुइन इंडिया की ओर से मुनाकिद नौ दिन की अदबी फेस्टिवल ‘स्प्रिंग फीवर’ के दूसरे दिन के प्रोग्राम में शामिल हुए जेठमलानी ने टीवी सहाफी राजदीप सरदेसाई के एक सवाल के जवाब में मोदी को अवतार ऐलान किया.

मुनाकिद प्रोग्राम की शुरूआत जानीमानी मुसन्न्फिआ शोभा डे ने राम जेठमलानी की किताब ‘द रिबील’ पर चर्चा से की. इस दौरान राजदीप सरदेसाई ने राम जेठमलानी से कई सवाल पूछे.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से जुड़ने के मुताल्लिक सवाल का सीधा जवाब न देते हुए उन्होंने कहा, “आप सभी लीडरों को एक तरफ करके सबकी बराबरी अगर मुझे से करेंगे तो मैं बेहतर लीडर साबित होऊंगा.”

जेठमलानी ने नरेंद्र मोदी को अपने से ऊपर रखते हुए कहा, “मोदी विष्णु का अवतार हैं. करप्शन और खारेज़ा पालिसीपर मोदी का कामकाज बेहतरीन है. वह ईमानदार हैं और खूब मेहनत करते हैं.”

जेठमलानी कालाधन के मुद्दे पर हालांकि मरकज़ की मोदी सरकार से गैर मुतमईन नज़र आए. उन्होंने कहा कि, “कालाधन मुद्दे पर मोदी सरकार की ओर से अब तक उठाए गए कदमों से मैं मायूस हूं. फायनेंस मिनिस्टर अरुण जेटली ने गैर मुल्क के बैंकों में जमा कालाधन लाने के लिए मुनासिब काम नहीं किया. मैं चाहता हूं कि उन्हें इस वज़ारत से हटा दिया जाए.”

राज्यसभा रुकन जेठमलानी ने कहा कि इस संबंध में उन्होंने पीएम को खत लिखा है, लेकिन उन्हें अभी तक अपनी शिकायत का कोई जवाब नहीं मिला है.

TOPPOPULARRECENT