Wednesday , November 22 2017
Home / Bihar News / पीट-पीट कर की हत्या फिर शव को पेड़ से लटकाया

पीट-पीट कर की हत्या फिर शव को पेड़ से लटकाया

पटना: आरा में अपराधियों ने एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी फिर शव को पेड़ से लटका दिया. शव को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रदेश 18 के अनुसार, घटना नगर थाना के आनंद नगर मुहल्ले की है. नगर थाना क्षेत्र के अंबेडकर नगर निवासी करण राम की पहले अपराधियों ने जमकर पिटाई की फिर शव को पेड़ से लटका दिया.मृतक की पहचान आरा नगर निगम में सफाईकर्मी के रूप में कार्यरत करण के रूप में की गई है.मंगलवार की सुबह जैसे ही परिवार वालों को घटना की सूचना मिली सभी मौके पर पहुंचे. परिजनों के मुताबिक घटना में मुहल्ले के ही विशाल कुमार नामक युवक का हाथ है जिसने पहले भी परिजनों को घर आकर करण को मारने की धमकी दी थी.बिहार में अपराधियों ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि यहाँ की प्रशासन कितनी लापरवाह है.यहाँ आये दिन घटना होती रहती है लेकिन प्रशासन इसके खिलाफ कोई ठोस कदम नही उठा रहे जिससे अपराध पर लगाम लग सके.
गौरतलब है कि आरोपी विशाल आरा सदर अस्पताल में एंबुलेंस चलाने का काम करता है. इधर घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भिजवाया. पुलिस हत्या के इस मामले को प्रेम-प्रसंग से जोड़ कर जांच में जुट गई है.

TOPPOPULARRECENT