Wednesday , November 22 2017
Home / Politics / पीस पार्टी के अध्यक्ष सहित 5 कार्यकर्ताओं के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज

पीस पार्टी के अध्यक्ष सहित 5 कार्यकर्ताओं के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज

संत कबीरनगर। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिला संत कबीरनगर में चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ। अयूब सहित पांच लोगों के खिलाफ अलग-अलग थानों में मामला दर्ज किया गया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 की खबरों के मुताबिक़ पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बिखरा क्षेत्र के कबीरनगर में पीस पार्टी और निषाद पार्टी के सम्मेलन में सांप्रदायिक और जातीय भड़काऊ भाषण किए जाने के मामले में उड़न दस्ते के प्रभारी अशोक कुमार की तहरीर पर बिखरा थाने में पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ। मोहम्मद अयूब उनके बेटे मोहम्मद इमरान, निषाद पार्टी अध्यक्ष डॉ। संजय कुमार निषाद के खिलाफ चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है।डॉक्टर अय्यूब और दूसरों पर जाति विशेष के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने का आरोप है।

जबकि इसी हफ्ते नवभारत टाइम्स की वेबसाइट पर लगी खबर के मुताबिक़ पीस पार्टी पर पहले भी बिना अनुमति विज्ञापन छापने के आरोप में अध्यक्ष मोहम्मद अयूब के खिलाफ चुनाव आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया है।

सब डिवीजनल मजिस्ट्रेट रामअवतार गुप्ता ने बताया कि अयूब पांच जनवरी को यहां पार्टी की रैली का आयोजन कर रहे थे। उन पर मीडिया पंजीकरण एवं निगरानी समिति की अनुमति के बिना किसी स्थानीय अखबार में विज्ञापन छापने का आरोप है।

TOPPOPULARRECENT