पी चिदंबरम से रातभर चली पूछताछ , आज कोर्ट में पेश होंगे

पी चिदंबरम से रातभर चली पूछताछ , आज कोर्ट में पेश होंगे

दो दिनों की मशक्कत के बाद आखिर कार सीबीआई ने देश के पूर्व ग्रह मंत्री पी चिदंबरम को गिरफ्तार कर लिया है. बुधवार रात को सीबीआई ने उन्हें जोरबाग आवास से गिरफ्तार किया जिसके बाद रात उन्हें सीबीआई के लॉकअप में ही काटनी पड़ी. इससे पहले बुधवार शाम अचानक पी चिदंबरम कांग्रेस मुख्यालय पहुंच गए और उन्होंने वहां प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- आईएनएक्स मीडिया केस में उनके ऊपर कोई आरोप नही हैं. पी चिदंबरम ने कहा, पिछले 24 घंटे में उनके बारे में बहुत तरह के भ्रम फैलाए गए. चिदंबरम ने कहा कि इस मामले में उनके और परिवार के खिलाफ कोई चार्जशीट नहीं है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की बुनियादी आजादी है. चिदंबरम ने कहा कि अगर उन्हें जिंदगी और आजादी के बीच में चुनने कहा जाए तो वे आजादी चुनेंगे.

चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद आज यानी गुरुवार को सीबीआई उन्हें राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश करेगी. चिदंबरम की ओर से गुरुवार को ही जमानत याचिका दायर की जाएगी. जानकारी के मुताबिक चिदंबरम को सुबह 11 बजे के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा.

आज यानी गुरुवार को उन्हें राउज एवेन्यू की सीबीआई कोर्ट में पेश किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक सीबीआई कोर्ट से पी चिदंबरम की रिमांड मांग सकती है. बताया जा रहा है कि सीबीआई कोर्ट से 14 दिनों की रिमांड की मांग कर सकती है. इसके अलावा ईडी की ओर से भी चिदंबरम की रिमांड मांगी जा सकती है.

Top Stories