Friday , November 17 2017
Home / Crime / पुणे: ऑफिस के पास ही महिला इंजीनियर की चाकू मार कर निर्मम हत्या

पुणे: ऑफिस के पास ही महिला इंजीनियर की चाकू मार कर निर्मम हत्या

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती को उसके ऑफिस से मात्र 500 मीटर की दूरी पर चाकूओं से गोद-गोद कर मौत के घाट उतार दिया गया. हत्या0रे ने युवती के गले और सिर पर चाकू से कई वार किए. हत्यागरे का अभी कोई सुराग नहीं मिल पाया है. पुलिस ने हत्यार का मुकदमा दर्ज कर लिया है और छानबीन कर रही है.
वन इंडिया के मुताबिक कैपजैमिनाय आईटी कंपनी में काम करने वाली अंतरा दास ऑफिस से निकलकर अपने एक फ्रेंड के यहां जा रही थीं. ऑफिस से निकलने के साथ ही हमलावर उसके पीछे लग गया और मौका मिलते ही युवती के सिर और गर्दन पर चाकू से कई वार किए.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अंतरा के गले और सिर से खून बह रहा था और सड़क पर दौड़ रही थीं. कुछ लोगों ने जब उन्हेंक देखा तो फौरन धनवंतरी अस्पताल लेकर गए जहां उनकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि हत्यां के चश्मनदीदों ने हत्या रे को पहचान लिया है. हमलावर ने काले और नीले रंग की धारीदार टी-शर्ट पहन रखी थी. पुलिस हमलावर की तलाश कर रही है.
पीजी में रहने वाली अंतरा हर रोज बस से आना जाना करती थी. लेकिन शुक्रवार की रात उसे ऑफिस के नजदीक किसी फ्रेंड के यहां जाना था. वह 8.25 पर ऑफिस से निकली और केएनबी चौक की तरफ पैदल जा रही थी. उसी वक्त उस पर हमला हुआ. जांच के दौरान पुलिस को अंतरा के पर्स से कोलकाता का पता मिला. जिसके आधार पर पुलिस ने अंतरा के पैरंट्स से संपर्क किया. हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है.
उल्लेखनीय है कि बीते कुछ समय में पुणे में महिलाओं पर होने वाला इस तरह का यह पांचवा हमला है.

TOPPOPULARRECENT