Wednesday , December 13 2017

पुतिन ने हमसे वादा किया है कि हमें हारने नही देंगे – असद

ब्रिटेन की संसद में कंज़रवेटिव पार्टी के सांसद डेविड डेविस ने, जिन्होंने हाल ही में सीरिया के राष्ट्रपति बश्शार असद से मुलाक़ात की है, यह बात बताई है। Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति असद ने उन्हें, सीरिया से रूसी सैनिकों को बाहर निकालने के पुतीन के उद्देश्य के बारे में बताया। असद ने कहा कि रूस की सैन्य उपस्थिति के कारण सीरियाई सेना पुनः अपने पैरों पर खड़ी हो गई। डेविस ने कहा कि मैंने उनसे पूछा कि फिर क्यों पुतीन ने अपने सैनिकों को सीरिया से निकाल लिया। बश्शार असद ने जवाब में कहा कि इस लिए कि कुछ देशों ने शांति वार्ता विलंबित होने के कारण रूस की आलोचना की थी।

ब्रिटेन की संसद में कंज़रवेटिव पार्टी के सांसद डेविड डेविस ने बश्शार असद के हवाले से बताया कि पुतीन ने स्वयं उनसे कहा कि हम कभी भी तुम्हें हारने नहीं देंगे। पुतीन से मेरी मुलाक़ात में कहा जाने वाला यह सबसे महत्वपूर्ण वाक्य था। ब्रिटेन के इस सांसद का कहना है कि रूस के राष्ट्रपति की ओर से बश्शार असद को दिए गए इस वचन का मतलब यह है कि या तो अंत में जीत दमिश्क़ सरकार की होगी या फिर वार्ता से संकट का समाधान कर लिया जाएगा।

TOPPOPULARRECENT