Tuesday , December 12 2017

पुराने शहर के स्विमिंग पूलस पर धावे

हैदराबाद 02 जून: साउथ ज़ोन पुलिस ने फिर एक मर्तबा कार्डन सर्च ऑप्रेशन किया जिसके तहत इलाके सलाला बारकस इस्मईलनगर खिलवत याबा, रैनबाज़ार इलाक़ों में 15 पुलिस की ख़ुसूसी पार्टीयों ने स्विमिंग पूलस पर अचानक धावे करते हुए तैराकी के लिए आने वाले लोगों की हिफ़ाज़त और एहतियाती इक़दामात की तफ़सीलात हासिल की।

पुलिस ने 5 स्विमिंग पूल के मालकीन और इंतेज़ामीया के ख़िलाफ़ ताज़ीरात-ए-हिंद के दफ़ा 336 के तहत मुक़द्दमात दर्ज करलिए। डिप्टी कमिशनर पुलिस साउथ ज़ोन वी सत्य नारायणा ने बताया कि 16 मई को इलाके रैनबाज़ार में वाक़्ये एक स्विमिंग पूल में तैराकी के लिए छलांग लगाने वाला नौजवान फ़ौत हो गया था और इस की वजह स्विमिंग पूल के इंतेज़ामीया की लापरवाही का नतीजा था जो एहतियाती इक़दामात और साइन बोर्डस नसब नहीं किए।

उन्होंने बताया कि कमउमर बच्चों को भी स्विमिंग पूल में तैरने की इजाज़त दी जा रही है और उनकी हिफ़ाज़त के लिए कोई बेहतर इक़दामात नहीं किए गए हैं और कई स्विमिंग पूलस में ट्रेनर या कोच भी मौजूद नहीं है।

पुराने शहर के मुख़्तलिफ़ इलाक़ों में गै़रक़ानूनी तौर पर स्विमिंग पूलस चलाए जा रहे हैं।पूलस ने कमउमर बच्चों की हिफ़ाज़त के ताल्लुक़ से लापरवाही बरतने पर तलाशी कार्रवाई शुरू की। स्विमिंग पूल इंतेज़ामीया की मुजरिमाना ग़फ़लत की वजह से हादसे हो रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT