Monday , July 23 2018

पुरा मोदी मॉडल ही झूठ पर आधारित है- राहुल गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी ने शुक्रवार को पहली बार कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) बैठक की अध्यक्षता की। बैठक के बाद राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए बीजेपी और मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। राहुल ने कहा बीजेपी की पूरी संचरना ही झूठ पर बनी हुई है। मोदी मॉडल ही झूठ पर आधारित है।

राहुल गांधी ने 2जी मामले में कोर्ट के आदेश का हवाला देते हुए कहा कि 2जी को लेकर हमपर झूठे आरोप लगाए गए। अब सच्चाई सबके सामने आ गई है। राहुल ने आगे कहा कि आखिरी चुनाव के दौरान मोदी जी ने जो 15 लाख रुपए के वादे किए थे उसका क्या हुआ।

CWC की बैठक में पार्टी की पूर्व अध्यक्ष व राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी और पार्टी के शीर्ष निर्णायक निकाय के सदस्य भाग ले रहे हैं। कार्यसमिति की बैठक राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के एक सप्ताह के अंदर हो रही है।

हाल ही में आए गुजरात चुनाव के फैसले से पार्टी को कुछ सफलता मिली है। पार्टी ने गुजरात में प्रधानमंत्री और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के गृहराज्य में भाजपा को कड़ी चुनौती पेश की। कांग्रेस अपने कुछ वरिष्ठ नेता के हारने और शहरी क्षेत्रों में ज्यादा मत हासिल नहीं करने की वजह से हारी। पार्टी ने हालांकि हिमाचल प्रदेश में भी अपनी सत्ता गंवा दी।

TOPPOPULARRECENT