पुलवामा आतंकी हमला: असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान, बताया नरसंहार

पुलवामा आतंकी हमला: असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान, बताया नरसंहार

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गरुवार को अब तक का सबसे बड़ा आतंकी हमले को अंजाम दिया गया। इस हमले में सीआरपीएफ के 42 जवान शहीद हो गए।

इसके बाद से राजनीतिक दलों ने अपनी संवेदनाएं प्रकट की। इस कड़ी में एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भी अपनी संवेदना प्रकट की है। उन्होंने इस हमले को नरसंहार करार दिया है। ओवेसी ने कहा कि पुलवामा में हुआ यह कायराना आतंकी हमला किसी नरसंहार से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि शहीद हुए जवानों के परिवारों के प्रति उनकी पूरी संवेदना है।

पीएम मोदी और राहुल ने भी जताई संवेदना

आपको बता दें कि पीएम मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी अपनी संवेदना शहीद जवानों के परिवारों के प्रति प्रकट की। पीएम मोदी ने कहा कि शहीद जवानों का यह बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। तो वहीं राहुल गांधी ने इसे एक कायरनापूर्ण हमला करार दिया। बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी अपनी संवेदना प्रकट की।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह कल जाएंगे श्रीनगर

आपको बता दें कि इस हमले का जायजा लेने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह कल श्रीनगर जाएंगे और पूरे हालात का जायजा लेंगे। इस मामले को लेकर राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने कल एक बैठक बुलाई है। सुबह 11 बजे बैठक की जाएगी। जिसमें आगे की कार्रवाई पर चर्चा की जाएगी।

Top Stories