पुलवामा हमले पर पाक PM इमरान खान के बयान पर शाहिद अफरीदी ने दी प्रतिक्रिया

पुलवामा हमले पर पाक PM इमरान खान के बयान पर शाहिद अफरीदी ने दी प्रतिक्रिया

गुरुवार, 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ पर आतंकी हमले के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच संबंध बेहद खराब हो गए हैं। इस कायरतापूर्ण हमले के कारण भारत ने अपने 40 से अधिक मूल्यवान सीआरपीएफ जवानों को खो दिया। जिसके बाद से सरकार और जनता में बेहद गुस्सा है।

हालांकि मंगलवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बयान दिया, जिसमें उन्होंने सभी आरोपों को खारिज कर दिया। इसके अलावा उन्होंने भारत पर बिना किसी सबूत के पाकिस्तान को दोषी ठहराने का भी आरोप लगाया और यह भी चेतावनी दी कि पड़ोसी देश द्वारा हमला करने पर वे जवाबी कार्रवाई करेंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान आतंकवाद नहीं चाहता है और उन्हें इस तरह की हिंसा से कुछ भी हासिल नहीं होने वाला है। इस बीच पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी इमरान खान के बयान का समर्थन किया है। अफरीदी हमेशा कश्मीर मुद्दे पर मुखर रहे हैं और पहले भी इस मुद्दे पर कई बार बोल चुके हैं।

शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान सरकार द्वारा जारी किए गए वीडियो को रीट्वीट किया जिसमें प्रधानमंत्री का बयान था और लिखा कि बिल्कुल क्रिस्टल एंड क्लियर।बता दें कि हाल ही में अफरीदी से पत्रकारों ने गौतम गंभीर के पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के बयान के बाद प्रतिक्रिया देने के लिए कहा गया था। लेकिन उस समय अफरीदी ने इस मुद्दे पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया था।

Top Stories