पुलवामा- MIM विधायक ने मोदी सरकार पर ही खड़े किए सवाल

पुलवामा- MIM विधायक ने मोदी सरकार पर ही खड़े किए सवाल

तेलंगाना विधानसभा का आज से बजट सत्र शुरू हो गया है। पुलवामा आतंकी हमले की गूंज विधानसभा में भी साफ सुनाई दी। हालांकि असद्दुदीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के विधायक अहमद बिन अब्दुल्ला बलाला ने मोदी सरकार पर ही सवाल खड़े कर दिए। उन्होंने अपनी बात रखते हुए कई सवाल पूछे।

मलकपेट से विधायक बलाला ने सदन में अपनी बात रखते हुए कहा कि इतने संवेदनशील इलाके में इतनी भारी मात्रा में आरडीएक्स आया कहां से। उन्होने सुरक्षा व्यवस्था पर कहा कि कहीं ना कहीं हमारी सरकार की यहां कमी रही, जिसकी वजह से इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया।

गौरतलब है कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में 40 से ज्यादा सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए, जबकि दूसरे दिन हुए एक और हमले में पांच जवान शहीद हुए थे। इस घटना के बाद से ही पूरे देश में आतंकवाद और पाकिस्तान के खिलाफ रोष है। हालांकि इस मुद्दे पर भी राजनीति देखी जा रही है।

इससे पहले पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों के लिए समुचित सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम नहीं किए जाने संबंधी सवाल करते हुए सिद्धू ने कहा कि जवानों के मारे जाने की घटनाओं को रोकने के लिए एक स्थायी हल की जरूरत है।

सिद्धू ने कहा कि कुछ आतंकवादियों के कारण देश की तरक्की को रोका नहीं जा सकता है। मंत्री ने कहा, ‘‘ जब एक सियासतदान दौरे पर होता है तो पूरे शहर को बंद कर दिया जाता है, लेकिन जब तीन हजार जवान जा रहे थे तो उचित सुरक्षा इंतजामों का ख्याल क्यों नहीं रखा गया?”

Top Stories