Saturday , July 21 2018

पुलिस अधिकारी ने खुद ही कराया अपनी पत्नी का अपहरण, वजह जान कर दंग रह जायेंगे

भोपाल: एक बर्खास्त पुलिस अधिकारी की पत्नी को कुछ बदमाशों ने रास्ते से किडनैप कर के 4 घंटे तक भोपाल शहर में घुमते रहे और शाम को उसे छोड़कर भाग गए. दरअसल, महिला अपने पुलिस अधिकारी पति के खिलाफ दायर किए गए केस में पेशी पर जा रही थी. आरोप है कि बदमाश, उसी के पति ने भेजे थे ताकि वो पेशी पर उपस्थित ना हो पाए. पुलिस ने मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाशी शुरू कर दी है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

भोपाल समाचार के अनुसार,सोनाली सिंह पति अमिताभ प्रताप सिंह (36) मकान नंबर-15, सुरुचि नगर, कोटरा में रहती हैं.अमिताभ प्रताप सिंह सब इंस्पेक्टर के पद से बर्खास्त हैं. पति-पत्नी के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है. महिला ने पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया था. इसकी सुनवाई कोर्ट में चल रही है.इसी केस की पेशी के लिए शुक्रवार दोपहर 1.15 बजेकोर्ट जा रही थी.

तभी झरनेश्वर मंदिर के पास बिना नंबर की एक कार में सवार होकर आए बदमाशों ने महिला को रोक लिया।.उसको जबरन कार में बैठाया और कांच चढ़ाकर घुमाते रहे. शाम 5.30 बजे आरोपी महिला को कोटरा सुल्तानाबाद के पास छोड़ गए. उसने पुलिस को दिए बयान में बताया कि आरोपियों ने उसे धमकाते हुए कहा कि अगर वह गवाही देने कोर्ट जाएगी तो उसको मार दिया जाएगा. इसके बाद बदमाश फरार हो गए. महिला की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों पर एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है.

TOPPOPULARRECENT