पुलिस अफसर की करतूत, गैंगरेप की मुतास्सिरा लडकी से …

पुलिस अफसर की करतूत, गैंगरेप की मुतास्सिरा लडकी से …
हिंदुस्तान की दारुल हुकूमत में बलात्कार रूकने के नाम ही नहीं ले रहे। एक ओर रेप का मामला सामने आया है। गौरतलब है कि साउथ इंडिया की रहने वाली एक ल़डकी दिल्ली के मुखर्जी नगर में रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रही थी। यह ल़डकी एक कंपनी में

हिंदुस्तान की दारुल हुकूमत में बलात्कार रूकने के नाम ही नहीं ले रहे। एक ओर रेप का मामला सामने आया है। गौरतलब है कि साउथ इंडिया की रहने वाली एक ल़डकी दिल्ली के मुखर्जी नगर में रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रही थी। यह ल़डकी एक कंपनी में पार्ट टाइम जॉब भी कर रही थी। कंपनी के ही दो लोगों ने ल़डकी से आगरा में गैंगरेप किया था, ल़डकी की इस केस के सिलसिले में एसएचओ रमन झा से मुलाकात की। लेकिन पुलिस वालो ने भी इस लडकी के साथ बलात्कार करने की कोशि की।

खबरों के मुताबिक दिल्ली पुलिस के एक अफसर पर रेप के सनसनीखेज इल्ज़ाम लगे हैं। इस अफसर पर गैंगरेप की शिकार ल़डकी से रेप की कोशिश का इल्जाम है। मुतास्सिरा ल़डकी का इल्ज़ाम है कि करावल नगर के रमन झा ने नशीला माद्दा पिलाकर रेप की कोशिश की। नौकरी ज्वाइन करने के बाद कंपनी के तीन लोग ल़डकी को काम के बहाने आगरा ले गए थे जहां दो लोगों ने ल़डकी से रेप किया।

इन पर मुतास्सिरा ल़डकी का एमएमएस बनाने का भी इल्ज़ाम है। पुलिस ने एक मुल्ज़िम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दो मुल्ज़िम अब भी फरार हैं। मुल्ज़िम झा का करावल नगर थाने से तबादला कर दिया गया है लेकिन अभी तक उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। लड़की ने इंसाफ के लिए दिल्ली पुलिस कमिश्नर, वुमेंस कमीशन और नायब गवर्नर से भी गुहार लगाई है।

Top Stories