पुलिस कांस्टेबल ने अपने फाइबर लाठी को बांसुरी में बदला, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

पुलिस कांस्टेबल ने अपने फाइबर लाठी को बांसुरी में बदला, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

नई दिल्ली : कर्नाटक में एक पुलिस कांस्टेबल अपने फाइबर के डंडे को बांसुरी में बदलने के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो क्लिप पोस्ट किया, यह वायरल हो गई, जो केवल 24 घंटों में 90,000 से अधिक बार देखा गया, 10,000 से अधिक लाइक और 2,300 से अधिक रीट्वीट किए गए। पुलिस कांस्टेबल बेकार समय के दौरान इसे बजाना पसंद करता है। पुलिसकर्मी ने पुलिसिंग के लिए दिए गए अपने तीन फुट लंबे डंडे में आठ छेद ड्रिल किए और इसे एक वाद्य यंत्र में बदल दिया। चंद्रकांत हटगी हुबली ग्रामीण पुलिस स्टेशन में हेड कांस्टेबल के रूप में काम करते हैं।

हुबली ग्रामीण पुलिस स्टेशन के हेड कांस्टेबल चंद्रकांत हटगी ने अपने घातक फाइबर लाठी को एक संगीत वाद्ययंत्र में बदल दिया है … हमें उस पर गर्व है …

pic.twitter.com/gyZWhk1lkb

Bhaskar Rao IPS (@deepolice12) May 28, 2019

चंद्रकांत हटगी ने आईएएनएस को बताया, “संगीत वाद्ययंत्र बनाना और उन्हें बजाना लंबे समय से मेरा शौक रहा है। मैंने फाइबर लाठी को बांसुरी के रूप में बदल दिया जो हमें पुलिसिंग के लिए दिया गया था, और जब भी मैं अपने काम से फुरसत होता हुं लोकगीत बजाने के लिए इस बांसुरी का इस्तेमाल करता हुं।”

भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी भास्कर राव ने कहा कि हमें उस पर गर्व है। उन्होंने वीडियो को ऑनलाइन पोस्ट करते हुए सोमवार को हेड कांस्टेबल के बारे में अपने सहयोगियों से बहुत प्रशंसा मिलने के बाद अपने कक्ष में बुलाया। पुलिस अपने डंडे का इस्तेमाल अनियंत्रित नागरिकों को नियंत्रित करने के लिए करती है।

ट्विटर पर कुछ लोगों ने चुटकी लेते हुए कहा कि, “यह अद्भुत है कि पुलिस द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले हथियार की तरह कुछ नकारात्मक कैसे सकारात्मक रूप से एक बांसुरी में बदल सकता है! महान परिप्रेक्ष्य”। कर्नाटक पुलिस के पास छिपी हुई प्रतिभा है, अधिकारी हमेशा इस तरह की प्रतिभा, नम्मा पुलिस, सभी को प्रोत्साहित / समर्थन करेंगे।

– ‘Iam the super power of india’ Mallikarjun kori (@MallikKori) May 28, 2019

Top Stories