Monday , December 18 2017

पुलिस के नाम पर वसूली छः अफ़राद हिरासत में

पुलिस के नाम पर मोटर गाड़ीयों के मालकीयन के ख़िलाफ़ धावे करते हुए वसूली करने वाले नौजवानों की टोली वीमलवाड़ा के मुतवत्तिन क्रांति कुमार, अहमद, श्रीकांत, शेवा रामा रामू, प्रवीण मिल कर एक कार और मोटर साइकिल को बाई पास रोड के बाज़ू खड़ा करत

पुलिस के नाम पर मोटर गाड़ीयों के मालकीयन के ख़िलाफ़ धावे करते हुए वसूली करने वाले नौजवानों की टोली वीमलवाड़ा के मुतवत्तिन क्रांति कुमार, अहमद, श्रीकांत, शेवा रामा रामू, प्रवीण मिल कर एक कार और मोटर साइकिल को बाई पास रोड के बाज़ू खड़ा करते हुए वसूली का धंदा शुरू कर दिया।

शराब और सेंधी का नशा करते हुए सड़क पर आने जाने वाली गाड़ीयों को रोक कर उन्होंने तन्क़ीह शुरू करदी। तनगलापल्ली के मुतवत्तिन महेश नामी शख़्स जो टाटा ऑटो लेकर जा रहा था उसे रोक लिया और काग़ज़ात बताने को कहा। काग़ज़ात नहीं हैं कहने पर हमला करके मार पिट की जिस पर महेश वहां से भाग कर पुलिस को 100 नंबर पर काल किया।

वीमलवाड़ा के एक शख़्स को रोक कर इन नौजवानों ने 300 रुपये हथिया लिए। इस तरह इन दोनों को भी मारपीट करने पर इन दोनों नौजवानों ने भी पुलिस को फ़ोन कर दिया जिस पर सी आई विजय कुमार की क़ियादत में पुलिस टीम वहां पहुंच गई और पुलिस को देखते ही लुटेरे नौजवान वहां से फ़रार होने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने झपट कर 6 अफ़राद को गिरफ़्तार करलिया।

TOPPOPULARRECENT