पुलिस ने की बर्बरता की सारी हदें पार, प्रेग्नेंट लेडी पर किया वार

पुलिस ने की बर्बरता की सारी हदें पार, प्रेग्नेंट लेडी पर किया वार
Click for full image

हजारीबाग (झारखंड)। यहां के बड़कागांव ब्लाॅक के चिरूडीह में कोयला खनन का मुखालिफत करने वाले लोगों की पुलिस ने बीती रात बर्बर तरीके से पिटाई कर दी। इसके मुखालिफत में जुमेरात को इलाके में बंद बुलाया गया है। सारे बाजार बंद हैं और बड़े गाड़ियों का चलना भी ठप है। पुलिस जवान लगातार इलाके में गश्त कर रहे हैं। लोगों ने बताया कि मारपीट करने के दौरान पुलिस ने सारी हदेंं पार कर दी थी। प्रेग्नेंट लेडी और माजुर बच्चे को भी नहीं छोड़ा। लोगों ने बताया कि ख्वातीन को बहुत बेरहमी से पीटा गया। चिरूडीह से हटकर, डाडी, सिंदवारी, नगडी, चुरचू, सोनबरसा, इतिज और चेप्पा गांव के घरों में घुसकर पुलिस ने मारपीट की।

जवानों ने कई ख्वातीन के साथ गलत सुलूक किया। घरों में घुसने के लिए दरवाजे तोड़ डाले। घरों में घुसकर मारपीट की गई। पुलिस की बर्बर कार्रवाई से गांव वाले रात भर दहशत में रहे। सभी जख्मीयों की हालत को देखते हुए हजारीबाग सदर हॉस्पिटल और रांची वाकेय रिम्स में एडमीड कराया गया है।
 इस पूरे मामले की जानकारी साबीक वजीर योगेंद्र साव ने गवर्रनर द्रोपदी मुर्मू को सुबूत के साथ मुहैया कराया है। मौके पर पहुंचकर एमएलए निर्मला देवी ने भी जख्मीयों का हालचाल लिया

Top Stories