Thursday , December 14 2017

पुलिस ने प्रीती का बयान दर्ज़ किया

अदाकारा प्रीति जिंटा ने मंगल के रोज़ पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराया। घंटों चली इस कवायद में प्रीति ने मीडिया से कोई बात नहीं की प्रीति सीधे वानखेडे स्टेडियम गईं और इसके बाद वहीं पुलिस को बयान दिया। इस मामले को लेकर अब तक पुलिस

अदाकारा प्रीति जिंटा ने मंगल के रोज़ पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराया। घंटों चली इस कवायद में प्रीति ने मीडिया से कोई बात नहीं की प्रीति सीधे वानखेडे स्टेडियम गईं और इसके बाद वहीं पुलिस को बयान दिया। इस मामले को लेकर अब तक पुलिस अब तक आईपीएल के सीओओ सुंदर रमन और बीसीसीआई के सचिव संजय पटेल समेत सात लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।

पुलिस प्रीति को वानखेडे स्टेडियम के उसी स्टैंड में ले गई जिसका जिक्र प्रीति ने अपनी शिकायत में किया था। लेकिन उससे पहले प्रीति ने बीसीसीआई दफ्तर में पुलिस को अपना पूरा बयान दर्ज कराया। इसके बाद प्रीति ने स्टैंड में पूरा वाकिया फिर से दोहराया । ठीक उसी तरह जैसे उन्होंने अपनी शिकायत में किया था।

सीसीटीवी की तस्वीरों के मुताबिक पुलिस ने प्रीति से मौका-ए-वारदात पर सवाल जवाब किए। अब पुलिस प्रीति के बयान साथ चश्मदीदों के बयान का मिलान करेगी। साथ ही सीसीटीवी की तस्वीरों की बुनियाद पर तय भी करेगी की प्रीति की बातें कितनी सही हैं।

हाई प्रोफाइल को देखते हुए पुलिस बहुत ही एहतियात बरत रही है। अगर इल्ज़ाम सही पाए जाने पर नेस की गिरफ्तारी भी हो सकती है। वहीं, गलत पाए जाने पर प्रीति जिंटा के खिलाफ भी मामला दर्ज हो सकता है।

प्रीति जिंटा का इल्ज़ाम है कि मुंबई में आईपीएल मैच के दौरान एक्स ब्वॉयफ्रेंड वाडिया ने उनके साथ बदसलूकी की थी। इसके बाद गुजश्ता 12 जून को अदाकारा ने केस दर्ज करवाया था। प्रीती और वाडिया 2009 में अलग हो गए थे। हालांकि दोनों आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब के साथी मालिक है।

TOPPOPULARRECENT