पूजा बत्रा नवाब शाह से शादी करने की पुष्टि की, बोली वह वो व्यक्ति हैं जिसके साथ मैं अपना शेष जीवन बिताना चाहती हूं

पूजा बत्रा नवाब शाह से शादी करने की पुष्टि की, बोली वह वो व्यक्ति हैं जिसके साथ मैं अपना शेष जीवन बिताना चाहती हूं

अभिनेत्री पूजा बत्रा ने नवाब शाह से अपनी शादी की सभी अटकलों को समाप्त कर दिया है और पुष्टि की है कि दोनों ने 4 जुलाई को दिल्ली में शादी के बंधन में बंधे। पूजा ने एक साक्षात्कार में बॉम्बे टाइम्स को बताया कि यह एक निजी मामला था जिसमें केवल उनके परिवारों की उपस्थिति थी। पूजा बत्रा बोलीं“नवाब और मैंने दिल्ली में प्रतिज्ञा की, केवल हमारे परिवारों की उपस्थिति में। हमारे प्रियजन हमसे पूछते रहे कि हम इसमें (विवाह) देरी क्यों कर रहे हैं। मैं बस प्रवाह के साथ जा रही थी, लेकिन फिर मुझे एहसास हुआ कि वह वह आदमी है जिसके साथ मैं अपना शेष जीवन बिताना चाहती हूं, और इसके आगे देरी करने का कोई मतलब नहीं है। तो हम यहाँ हैं। हमने आर्य समाज विधि से विवाह किया था, और हम इस सप्ताह अपनी शादी को पंजीकृत करेंगे, ”।

बता दें कि पूजा और नवाब की गुप्त शादी की खबरें इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करने के बाद लीक हो गईं थी, जहां पूजा को नवविवाहित महिलाओं द्वारा पहना जाने वाला चूड़ा – पारंपरिक चूड़ियां पहने देखा जा सकता है। अपने पति के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “इस साल फरवरी में एक कॉमन फ्रेंड द्वारा रिजेक्ट किए जाने के बाद हम मजबूती से जुड़े। मुझे लगता है कि हम अपने जीवन में सही समय पर फिर से जुड़ गए। … हम भावनात्मक और बौद्धिक अनुकूलता साझा करते हैं, और हमें एक दूसरे को बहुत अधिक समझाने की ज़रूरत नहीं है। मुझे यह तथ्य पसंद है कि वह एक पारिवारिक व्यक्ति है। ”

उसने खुलासा किया कि यह नवाब था जिसने उसे प्रस्ताव दिया था, “वह हमारे मिलने के तुरंत बाद मेरे सामने प्रस्ताव रखने के लिए तैयार था। आखिरकार, उन्होंने मुझे दिल्ली में प्रस्तावित किया, और फिर वह अपने परिवार के साथ मेरे माता-पिता से मिलने आए।” यूएस की एक डॉक्टर के साथ पूजा की पहली शादी तलाक में समाप्त हुई। यह एक खुशहाल शादी नहीं थी और उसने साक्षात्कार में कहा, “हर कोई चरणों से गुजरता है। मैं सबसे मुश्किल लोगों में से एक से बच गइ, क्योंकि मैं एक विदेशी देश में अकेला थी। लेकिन फिर, यह जीवन, क्या यह नहीं है? आप जैसे-जैसे आगे बढ़ते हैं और समय के साथ आपकी मानसिकता भी बदलती है। ”

यह पहली बार है जब पूजा ने नवाब के साथ अपने संबंधों के बारे में राज खोला है। हालांकि, दोनों अक्सर इंस्टाग्राम पर प्यार भरी तस्वीरें शेयर करते हैं। इस साल जून में, दोनों ने अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने के लिए एक ही तस्वीर साझा की। पूजा ने लिखा, “जीवन की एक पार्टी जब आप अपनी आत्मा के साथी के साथ होते हैं,” जबकि नवाब ने लिखा, “खुशी”। यह तस्वीर पूजा की कैमरे की तरफ पीठ के साथ थी, क्योंकि एक आदमी उसके हाथ में हाथ रखता है। पूर्व मिस इंडिया रह चुकी पूजा ने विराटस, हसीना मान जाएगी और नायक: द रियल हीरो जैसी फिल्मों में काम किया है जबकि नवाब आखिरी बार टाइगर ज़िंदा है में नजर आए थे।

Top Stories