Monday , December 18 2017

पूर्णमासी ने नीतीश को बताया हिटलर

मुजफ्फरपुर से जदयू एमपी कैप्टन जयनारायण निषाद के बाद अब गोपालगंज के एमपी पूर्णमासी राम ने भी पार्टी कियादत के खिलाफ बगावती तेवर अपना लिया है। बुध को एमपी ने गोपालगंज में पार्टी की कियादत और वज़ीरे आला नीतीश कुमार के खिलाफ जम कर ह

मुजफ्फरपुर से जदयू एमपी कैप्टन जयनारायण निषाद के बाद अब गोपालगंज के एमपी पूर्णमासी राम ने भी पार्टी कियादत के खिलाफ बगावती तेवर अपना लिया है। बुध को एमपी ने गोपालगंज में पार्टी की कियादत और वज़ीरे आला नीतीश कुमार के खिलाफ जम कर हमला किया और उन्हें हिटलर तक कह डाला।

यही नहीं, उन्होंने कहा कि बिहार में जदयू तीन हिस्सों में बंटा हुआ है और आगामी लोकसभा इंतिखाबात में पार्टी तीसरे मुकाम पर चली जायेगी।

जदयू बिहार में कमजोर

एमपी ने कहा कि पार्टी में हिटलरशाही की वजह ही जदयू बिहार में कमजोर है। इस कमजोर तंज़िम की बदौलत परचम लहराने की बात करना मुगालते में ही रहना है। पार्टी की जो हालत है। उससे इसका तीसरे मुकाम पर रहना तय है। अपने रिहाईस पर सहफ़ियों से बातचीत में एमपी ने कहा कि वे जदयू से कभी भी इंतिख़ाब नहीं लड़ेंगे।

किसी और पार्टी में जाने के सवाल पर एमपी ने कहा कि वे गौर करेंगे कि किस पार्टी में शामिल होना है। वैसे ज़राये की मानें तो राजद में रह चुके एमपी का फिर से उसी पार्टी में जाने की चर्चा है। हालांकि, एमपी ने इस पर अपना पत्ता नहीं खोला। पूर्णमासी ने यह भी कहा कि बिहार में जदयू एमपी और एसेम्बली रुक्न की एक नहीं चल रही है। अफसर मनमानी कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT